Bigg Boss 18: सलमान का लॉरेंस बिश्नोई को करारा जवाब, बिग बॉस 18 की शूटिंग शुरू जाने क्या कहा

Samachar Jagat | Friday, 18 Oct 2024 05:17:16 PM
Bigg Boss 18: Salman's befitting reply to Lawrence Bishnoi, shooting of Bigg Boss 18 begins, know what he said

BY HARSHUL YADAV

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद खान परिवार काफी चिंतित था, और इसी के साथ पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी है। इस सुरक्षा के बीच सभी की नजरें इस बात पर टिकी थीं कि क्या सलमान खान 'बिग बॉस' की शूटिंग करेंगे या नहीं। अब इस सवाल का जवाब मिल चुका है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर खबरें वायरल हो रही थीं कि सलमान खान ने 'बिग बॉस' की शूटिंग रद्द कर दी है। यह भी कहा जा रहा था कि सुरक्षा कारणों से सलमान वीकेंड के दौरान शूटिंग नहीं करेंगे। लेकिन अब सलमान खान ने साबित कर दिया है कि 'भाईजान' किसी से डरते नहीं हैं। 'बिग बॉस 18' की शूटिंग शुरू कर सलमान खान ने लॉरेंस बिश्नोई को करारा जवाब दिया है।

सूत्रों के अनुसार, 'बिग बॉस' की शूटिंग के दौरान सेट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सलमान खान ने हाई-सिक्योरिटी के बीच अपना काम शुरू कर दिया है।

वीकेंड का वार के सेट पर कैसा है माहौल?

सलमान खान का 'बिग बॉस' का सेट फिल्म सिटी के जंगल में है। फिलहाल, सलमान खान की निजी सुरक्षा टीम इस सेट के बाहर मौजूद है। यह टीम किसी भी वाहन या व्यक्ति को 'बिग बॉस' के सेट के बाहर खड़ा होने नहीं दे रही है। सलमान खान वीकेंड का वार के मंच पर शूट करेंगे, जहां दर्शक भी मौजूद होते हैं, लेकिन फिलहाल दर्शकों को 'बिग बॉस' के सेट पर एंट्री नहीं दी जा रही है। 'बिग बॉस' के सेट पर बिना अनुमति के जाना काफी मुश्किल है। बिना आईडी कार्ड के फिल्मसिटी या दादासाहेब फाल्के चित्र नगरी के गेट से किसी को भी एंट्री नहीं मिलती। इस फिल्मसिटी में तीन मुख्य सुरक्षा पॉइंट्स हैं, जिन पर फिल्मसिटी की निजी सुरक्षा गार्ड्स और पुलिस की टीम तैनात है।

'बिग बॉस' की सुरक्षा बढ़ाई गई

फिल्मसिटी के अलावा, हर सेट की अपनी सुरक्षा व्यवस्था होती है और 'बिग बॉस' के सेट पर भी रोजाना 25 सुरक्षा गार्ड्स की टीम तैनात रहती है। इस टीम के कुछ लोग सेट के एंट्री पॉइंट पर होते हैं, जबकि कुछ पुरुष और महिलाओं की जांच के लिए तैनात होते हैं। बिना अनुमति के किसी को भी 'बिग बॉस' के सेट पर जाने की अनुमति नहीं है। इसके साथ ही टीम इस बात की भी जिम्मेदारी लेती है कि कोई भी व्यक्ति घड़ी, मोबाइल या कागज लेकर 'बिग बॉस' के घर में प्रवेश न करे।

 

 

PC - MONEYCONTROL

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.