Bigg Boss 18: सलमान खान के शो की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट हैं कृतिका मलिक? पायल मलिक ने किया बड़ा खुलासा

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Aug 2024 01:41:02 PM
Bigg Boss 18: Kritika Malik is the first confirmed contestant of Salman Khan's show? Payal Malik makes big revelation

PC: bollywoodlife

कृतिका मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा थीं। उन्होंने अपने पति अरमान मलिक और उनकी पहली पत्नी पायल मलिक के साथ शो में प्रवेश किया। पॉलिगामी को बढ़ावा देने के लिए तीनों को भारी आलोचना का सामना करना पड़ा। तमाम नकारात्मकताओं के बावजूद, कृतिका मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप पांच में पहुंचने में सफल रहीं। वह शो नहीं जीत पाईं, लेकिन फाइनलिस्ट में शामिल थीं। उन्हें प्रसिद्धि मिली। अब, क्या बिग बॉस 18 उनके लिए अगला कदम है? खैर, पायल मलिक ने अपने नवीनतम वीलॉग पर बड़ा खुलासा किया है।


सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो क्लिप में, पायल मलिक ने पुष्टि की कि कृतिका मलिक, जिन्हें वह गोलू कहती हैं, को बिग बॉस 18 में आने का ऑफर मिला है। वह पुष्टि करती हैं कि वह विवादास्पद शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। पायल ने आसपास के सभी लोगों से पर्चे लगाने को कहा, जिसमें लिखा है कि कृतिका बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने जा रही हैं। फिर कृतिका पूछती है कि डांस क्यों नहीं कर रहे हो और पायल और बाकी सभी लोग बिग बॉस 18 में उनकी एंट्री का जश्न मनाने लगते हैं। क्या इसका मतलब यह है कि कृतिका मलिक बिग बॉस 18 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट हैं? चैनल और मेकर्स ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। यह भी देखना बाकी है कि क्या कृतिका अकेले शो में एंट्री करने जा रही हैं या उनके साथ अरमान मलिक या पायल मलिक या बिग बॉस ओटीटी 3 की तरह दोनों होंगे।

बिग बॉस 18 सितंबर या अक्टूबर की शुरुआत में शुरू होने की उम्मीद है, जिसमें सलमान खान शो के होस्ट के रूप में वापसी करेंगे। यह पिछले सीज़न की तरह ही मनोरंजक और विवादास्पद होने की उम्मीद है।


नीचे कृतिका मलिक और पायल मलिक का वीडियो देखें:

 
बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद, कृतिका मलिक से पॉलिगामी और बहुत कुछ के बारे में कई सवाल पूछे गए। उनसे पायल मलिक के अरमान मलिक से तलाक लेने के दावों के बारे में भी पूछा गया। इस पर, उन्होंने कहा कि वह यह सुनकर हैरान और परेशान थीं और वह केवल यह जानना चाहती थीं कि पायल मलिक ठीक हैं या नहीं। मीडिया द्वारा कुछ बहुत ही तीखे सवालों का सामना करने के बाद शो में उनका बहुत बुरा हाल हो गया।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.