इमरजेंसी की रिलीज से पहले कंगना रनौत भेजना चाहती है इन लोगों को जेल: कहा- 'सबको जेल में डालो'

Samachar Jagat | Thursday, 22 Aug 2024 02:22:17 PM
Before the release of Emergency, Kangana Ranaut wants to send these people to jail: said- 'Put everyone in jail'

pc: dnaindia

अभिनेत्री-फिल्मकार-राजनेता कंगना रनौत जल्द ही अपनी अगली फिल्म इमरजेंसी लेकर आ रही हैं, जो 'भारतीय इतिहास के सबसे काले अध्याय' को बयां करती है। कंगना अपनी फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं और एक प्रमोशन के दौरान उन्होंने कहा कि पैपराज़ी को जेल जाना चाहिए। क्वीन अभिनेत्री फिल्म के बारे में लोगों को जागरूक करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं, लेकिन हाल ही में स्पॉट की गई कंगना ने कहा कि सभी पैपराज़ी को जेल जाना चाहिए।

इससे पहले कि आप ज़्यादा सोचें, हम आपको बता दें कि कंगना उन फोटोग्राफर्स के साथ मज़ाक कर रही थीं, जो प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान उन्हें क्लिक कर रहे थे। वायरल भयानी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कंगना यह कहते हुए कैद हुई हैं, "सारे पैपराज़ी को जेल में डालो। 6 सितंबर को इमरजेंसी लगने वाली है। मनोरंजन के सारे साधनों पर बैन किया जा रहा है," और अभिनेत्री हंस पड़ीं।

वीडियो शेयर होते ही कई नेटिज़न्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी। एक प्रशंसक ने लिखा, "इमरजेंसी के लिए बहुत उत्साहित हूं।" एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "यह कंगना रनौत का एक विचित्र पक्ष है।" एक नेटिजन ने लिखा, "मैं तो डर गया कि क्या हो गया ऐसा।"

एसजीपीसी ने आपातकाल पर प्रतिबंध लगाने की मांग की

शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (एसजीपीसी) और अकाल तख्त ने फिल्म पर तत्काल प्रतिबंध लगाने की मांग की है, उनका दावा है कि फिल्म सिखों के खिलाफ एक कहानी बनाकर उनके "चरित्र हनन" की कोशिश करती है। अपने निर्देशन में बनी इस फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं।

एसजीपीसी प्रमुख हरजिंदर सिंह धामी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने और फिल्म पर आपत्ति जताने की मांग की। बुधवार को धामी ने कहा कि फिल्मों में समुदाय को गलत तरीके से पेश किए जाने के कारण कई मामलों में सिखों की भावनाएं आहत हुई हैं। उन्होंने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) को 'पक्षपाती' बताया, फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की और सेंसर बोर्ड में सिख सदस्यों को शामिल करने का आग्रह किया। इमरजेंसी में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.