Bigg Boss के विनर एमसी स्टेन का हुआ गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप? पोस्ट कर कहा- 'मैं सिंगल हूँ'

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Aug 2024 02:39:12 PM
BB 16 Winner MC Stan CONFIRMS Breakup With Longtime Girlfriend Anam Sheikh AKA Buba

pc: timesnownews

पिछले कुछ महीनों से बिग बॉस 16 के विजेता एमसी स्टेनदुख, अकेलेपन आदि के बारे में रहस्यमयी नोट पोस्ट कर रहे थे, जिससे उनके फैंस  चिंतित हो गए थे। एक पुराने नोट में, उन्होंने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड अनम शेख के साथ अपने ब्रेकअप का संकेत दिया था, क्योंकि उन्होंने बताया था कि जब उन्हें अनदेखा किया जाता है तो उन्हें कैसा लगता है। उन्होंने इसी तरह रैपिंग छोड़ने की भी घोषणा की थी। खैर, आज, 27 अगस्त, 2024 को एमसी स्टेन ने आखिरकार पुष्टि कर दी है कि वे सिंगल हैं।

एमसी स्टेन ने अपने ब्रेकअप की पुष्टि की

एमसी स्टेन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "मैं सिंगल हूं," साथ में एक स्माइली फेस इमोजी भी पोस्ट किया।


एमसी स्टेन और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड 


एमसी स्टेन अनम से बेहद प्यार करते थे, जिन्हें वे प्यार से 'बूबा' कहते थे। रैपर बिग बॉस 16 में अपने कार्यकाल के दौरान अक्सर उनके बारे में बात करते थे। वास्तव में, सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो के ग्रैंड फिनाले में, स्टेन की अपनी 'बूबा' के साथ बातचीत सबसे खास थी, जिसका जिक्र उन्होंने शो में पहले दिन से ही किया था। वह स्टेन को मोटिवेट करती हुई देखी गई, जब उसने टेलीफोन कॉल पर कहा, "ट्रॉफी घर ही लाना"। 

बिग बॉस 16 के एक एपिसोड में, स्टेन को प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात करते हुए देखा गया था। उन्होंने खुलासा किया कि कैसे वह अपने रिश्ते के बारे में उसके माता-पिता से बात करने के लिए 40 लोगों के साथ बूबा के घर में घुस गए थे। 

उन्होंने कहा था- "मैं 40-50 लोगों के साथ उसके घर गया और उसके माता-पिता से कहा कि चलो हम आपके आशीर्वाद से शांति से शादी कर लेते हैं या मैं उसे अपने साथ भगा ले जाऊंगा। उसके बाद चीजें खराब हो गई थीं, लेकिन टचवुड, अब सब ठीक है।'' स्टेन ने बिग बॉस 16 ट्रॉफी के साथ 31 लाख रुपये का नकद पुरस्कार और एक नई शानदार कार भी अपने घर ले गए।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.