Bad Newz OTT release: विक्की कौशल, त्रिप्ति डिमरी, एमी विर्क की ड्रामेडी ऑनलाइन रिलीज़, जानें कहाँ देख सकते हैं आप

Samachar Jagat | Friday, 13 Sep 2024 02:01:21 PM
Bad Newz OTT release: Vicky Kaushal, Triptii Dimri, Ammy Virk's dramedy releases online, here's where you can watch

सिनेमाघरों में लोगों को प्रभावित करने के बाद, विक्की कौशल, त्रिपती डिमरी और एमी विर्क अभिनीत रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा बैड न्यूज़ अब ऑनलाइन स्ट्रीमिंग पर उपलब्ध है। बैड न्यूज़ अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की गुड न्यूज़ (2019) का नेक्स्ट पार्ट है। प्रीक्वल की तरह, बैड न्यूज़ का निर्माण भी करण जौहर ने किया है। फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया था।

बैड न्यूज़ ओटीटी रिलीज़

थियेटर रन के बाद, बैड न्यूज़ अब प्राइम वीडियो पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। ओटीटी दिग्गज ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म की रिलीज़ की घोषणा की। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए, प्राइम वीडियो ने लिखा, "आज की ताज़ा खबर, बैड न्यूज़ अब प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रही है।"

यह फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी, जिसे आलोचकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली, लेकिन दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। जैसा कि सैकनिल्क ने बताया, फिल्म ने दुनिया भर में 113 करोड़ रुपये कमाए।

बैड न्यूज़ 

सच्ची घटनाओं से प्रेरित, यह फ़िल्म हेटेरोपेरेंटल सुपरफेकंडेशन के एक दुर्लभ मामले के इर्द-गिर्द घूमती है, जहाँ सलोनी बग्गा (तृप्ति डिमरी) को पता चलता है कि वह दो अलग-अलग पिताओं (विक्की कौशल और एमी विर्क द्वारा अभिनीत) से जुड़वाँ बच्चों की माँ बनने वाली है। यह अजीबोगरीब रहस्योद्घाटन दो पुरुषों के बीच एक मज़ेदार प्रतिद्वंद्विता शुरू करता है क्योंकि वे सलोनी के स्नेह के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं और उसके बाद होने वाले पागलपन से निपटते हैं।

हेटेरोपेरेंटल सुपरफेकंडेशन क्या है?

हेटेरोपेरेंटल सुपरफेकंडेशन एक असाधारण रूप से दुर्लभ घटना है जहाँ जुड़वाँ बच्चे अलग-अलग पिताओं से गर्भ धारण करते हैं। ऐसा तब हो सकता है जब एक महिला ओवुलेशन के दौरान कई अंडे छोड़ती है और थोड़े समय के भीतर एक से अधिक पार्टनर के साथ संभोग करती है, आमतौर पर कुछ दिनों से लेकर एक हफ़्ते के भीतर। हालाँकि यह स्वाभाविक रूप से हो सकता है, यह असाधारण रूप से असामान्य है, अनुमान है कि जुड़वाँ गर्भधारण के 1% से भी कम मामलों में ऐसा होता है।

काम के मोर्चे पर, विक्की कौशल अगली बार छावा में नज़र आएंगे। विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में राजकुमार राव के साथ तृप्ति डिमरी नजर आएंगी। एमी को आखिरी बार खेल खेल में देखा गया था।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.