Bad Newz Day 1 box office collection: विक्की कौशल को पहली बार डबल डिजिट में मिली ओपनिंग

Samachar Jagat | Friday, 19 Jul 2024 02:40:02 PM
Bad Newz Day 1 box office collection: Vicky Kaushal gets a double digit opening for the first time

PC: kalingatv

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल, त्रिपती डिमरी और एमी विर्क अभिनीत बैड न्यूज़ 19 जुलाई (शुक्रवार) को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है। आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म को पहले दिन बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा कलेक्शन मिलने की उम्मीद है और यह 2024 की पहली बड़ी हिट फ़िल्म बन जाएगी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, फ़िल्म के पहले दिन 9 से 10 करोड़ रुपये से ज़्यादा की कमाई करने की उम्मीद है, जबकि वीकेंड पर इसके 30 करोड़ रुपये कमाने की संभावना है।

यह फ़िल्म बी-टाउन के अभिनेता विक्की कौशल के लिए भी अच्छी साबित हो सकती है, क्योंकि उनके 12 साल के करियर में उन्हें डबल-डिजिट ओपनिंग नहीं मिली है। अब तक, जिस फ़िल्म ने उन्हें सबसे बड़ी ओपनिंग दी, वह 2019 की मिलिट्री ड्रामा उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक थी। फ़िल्म ने अपने पहले दिन 8.20 करोड़ रुपये कमाए और अपने थिएटर रन के दौरान 245.36 करोड़ रुपये कमाए।

उरी के अलावा, विक्की कौशल ने सैम बहादुर (2023) में अभिनय किया, जिसने 5.75 करोड़ रुपये की ओपनिंग की। द ग्रेट इंडियन फैमिली (2023) और ज़रा हटके ज़रा बचके (2023) ने पहले दिन क्रमशः 1 करोड़ और 5.49 करोड़ रुपये कमाए।

अब तक दर्शक सोशल मीडिया पर फ़िल्म को सकारात्मक समीक्षा दे रहे हैं। इससे बैड न्यूज़ के बॉक्स ऑफ़िस पर हिट होने की संभावनाएँ प्रबल दिख रही हैं। इस बीच, फ़िल्म के पास वर्तमान में कोई मजबूत प्रतिस्पर्धा नहीं है क्योंकि दर्शक कल्कि 2898 ई. के फीवर से लगभग ऊब चुके हैं और वर्तमान में चल रही अन्य दो फ़िल्में, सरफिरा और इंडियन 2, हालांकि, बॉक्स ऑफ़िस पर दर्शकों को आकर्षित करने में विफल रही हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.