अपनी पत्नी का ब्रेस्ट मिल्क चुरा कर उस से प्रोटीन शेक बना कर पीते थे आयुष्मान खुराना , पत्नी ने ही किया था खुलासा

Samachar Jagat | Friday, 23 Aug 2024 02:10:35 PM
Ayushmann Khurrana Would Steal and Drink Wife Tahira Kashyap’s Breast Milk In His Protein Shake: “I Hid The Bottle From The Gym-Going, Stealing Freak”

pc: koimoi

आयुष्मान खुराना एक निजी व्यक्ति हैं जो अपने काम के वजह से चर्चा में रहती है। लेकिन उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने एक बार यह खुलासा करके सबको चौंका दिया था कि उनके पति ने उनके बच्चे के लिए स्टोर किया गया ब्रेस्ट मिल्क चुरा लिया था और फिर उसे पी लिया। 

2008 में, आयुष्मान ने अपने बचपन की दोस्त और अपने जीवन के प्यार, ताहिरा कश्यप से एक निजी समारोह में शादी की। इस जोड़ी के दो बच्चे हैं - एक बेटा और एक बेटी। लेकिन वे एक दूसरे के बिल्कुल विपरीत हैं। अगर कोई उनके इंस्टाग्राम फीड पर ध्यान दे, तो खुराना ज़्यादातर अपने कामकाजी जीवन के बारे में ही अपडेट शेयर करते हैं, जबकि उनकी पत्नी अपने बच्चों के साथ मज़ेदार रील अपलोड करती हैं और अपने निजी जीवन की झलकियाँ देती हैं। 2021 में, एक प्रसिद्ध लेखिका ताहिरा कश्यप ने अपनी किताब द 7 सिन्स ऑफ़ बीइंग ए मदर रिलीज़ की। जिस बात ने सबका ध्यान खींचा, वह एक अंश था जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उनके पति आयुष्मान खुराना ने उनका ब्रेस्ट मिल्क चुराया और उसका इस्तेमाल अपने प्रोटीन शेक के लिए किया। बैंकॉक की अपनी छोटी यात्रा से पहले उसने बोतलों में दूध स्टोर किया और दंपति ने अपने 7 महीने के बच्चे को उसकी माँ के पास छोड़ने की योजना बनाई।

ताहिरा कश्यप ने लिखा, “मेरा बेटा (आयुष्मान) अपने बेडरूम में आराम से प्रोटीन शेक पी रहा था। मैंने उससे ब्रेस्ट मिल्क के गायब होने के अजीबोगरीब मामले के बारे में पूछा और उसने शेक पीते हुए और अपनी दूध की मूंछें पोंछते हुए मुस्कुराया। उसका एकमात्र जवाब था कि इसका तापमान एकदम सही था, यह बहुत पौष्टिक था और प्रोटीन शेक के साथ पूरी तरह से मिश्रित था। ओह!” उसने आगे कहा, “अब जब भी मुझे ट्रेवलिंग के दौरान मिल्क स्टोर करना पड़ता है, तो मैं जिम जाने वाले, प्रोटीन शेक पीने वाले, ब्रेस्ट मिल्क  चुराने वाले सनकी से बोतल छिपा देती हूँ।”

बाद में, आयुष्मान खुराना ने फिल्मफेयर के साथ एक साक्षात्कार में व्यक्तिगत रहस्योद्घाटन पर अपने विचार साझा किए। वह काफी असहज लग रहे थे क्योंकि उन्होंने जवाब दिया, “एक पाठक के रूप में, यह मनोरंजक हो सकता है, लेकिन व्यक्तिगत रूप से, मैं एक बहुत ही निजी व्यक्ति हूं। वह मुझसे बहुत अलग है। मुझे अपने निजी जीवन के बारे में बात करना पसंद नहीं है, लेकिन हम एक-दूसरे से इसी तरह अलग हैं। यह कुछ लोगों के लिए मनोरंजक हो सकता है, लेकिन मैं इसे नहीं पढ़ता। मुझे नहीं पता! वह जो चाहेगी, लेकिन मैं वह व्यक्ति नहीं हूं।

पेशेवर मोर्चे पर, आयुष्मान खुराना को आखिरी बार ड्रीम गर्ल 2 में देखा गया था। कॉमेडी-ड्रामा में अनन्या पांडे, परेश रावल, अन्नू कपूर, राजपाल यादव, विजय राज, असरानी, ​​अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह और सीमा पाहवा भी थे। यह बॉक्स ऑफिस पर एक प्लस मामला था।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.