Aniruddhacharya Maharaj को आया बिग बॉस 18 से ऑफर, तो क्या शो में आने वाले हैं नजर

varsha | Wednesday, 21 Aug 2024 12:08:57 PM
Aniruddhacharya Maharaj got an offer from Bigg Boss 18, so will he be seen in the show

'बिग बॉस ओटीटी 3' के खत्म होने के बाद दर्शक 'बिग बॉस 18' के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों में उत्साह साफ देखा जा सकता है, प्रशंसक हर दिन शो के बारे में अपडेट पाने के लिए उत्सुक हैं। यह साफ है कि सलमान खान का शो जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाले है और मेकर्स आगामी सीजन के लिए मशहूर हस्तियों से सक्रिय रूप से संपर्क कर रहे हैं। हालिया रिपोर्ट्स बताती हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर, समीरा रेड्डी और अर्जुन बिजलानी उन मशहूर हस्तियों में शामिल हैं, जिन्हें 'बिग बॉस 18' के लिए चुना जा रहा है।

इसके अलावा, ऐसी खबरें सामने आई हैं कि आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य महाराज को इस विवादास्पद शो में शामिल होने के लिए संपर्क किया गया है, जिससे सोशल मीडिया पर काफी हलचल मची हुई है। 'बिग बॉस' के प्रशंसक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या आध्यात्मिक गुरु वास्तव में नए सीजन का हिस्सा होंगे।

pc:KOLAR E SEWA

क्या आध्यात्मिक गुरु 'बिग बॉस 18' में दिखाई देंगे?

टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'बिग बॉस 18' के मेकर्स ने अनिरुद्धाचार्य महाराज को ऑफर दिया है। आध्यात्मिक गुरु सोशल मीडिया पर अपने वायरल वीडियो और रील्स के लिए जाने जाते हैं, जहाँ उनके शब्द और हास्य की भावना कई लोगों को प्रभावित करती है और प्रेरित करती है। कथित तौर पर निर्माता अनिरुद्धाचार्य को शो का हिस्सा बनाने के लिए उत्सुक थे। हालाँकि, यह बताया गया है कि आध्यात्मिक गुरु ने ऑफर को रिजेक्ट कर दिया, क्योंकि वह लड़ाई-झगड़े वाले शो में भाग नहीं लेना चाहते हैं। इससे यह पुष्टि होती है कि अनिरुद्धाचार्य 'बिग बॉस' के सफर में शामिल नहीं होंगे।

pc: सुदर्शन
 

पहले 'लाफ्टर शेफ एंटरटेनमेंट' में आए थे

अनिरुद्धाचार्य महाराज इससे पहले कलर्स टीवी के 'लाफ्टर शेफ एंटरटेनमेंट इंडिया' में अतिथि के रूप में दिखाई दिए थे, जहाँ उन्होंने मशहूर हस्तियों के साथ हल्की-फुल्की मस्ती और मनोरंजन किया था। शो के दौरान, अर्जुन बिजलानी को उनका आशीर्वाद लेते हुए भी देखा गया था। शो के प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए और दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए गए। जब ​​खबर आई कि अनिरुद्धाचार्य 'बिग बॉस' में दिखाई दे सकते हैं, तो प्रशंसक रोमांचित हो गए। हालाँकि, ऐसा लगता है कि उन्हें शो का हिस्सा बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.