Wedding Invitation: वायरल हो रहा Anant Ambani की शादी का कार्ड, बेहद ही है लग्जरी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Samachar Jagat | Friday, 28 Jun 2024 03:21:05 PM
Anant Ambani's wedding card is going viral, it is very luxurious, you will be shocked to know the price

pc: dnaindia

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी बेहद ही लग्जरी अंदाज में होगी और उनका वेडिंग कार्ड भी बेहद ही लग्जरी है। कार्ड दिखाते हुए एक रिसीवर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे देख कर आपको भी हैरानी होगी। 

जब वह बॉक्स खोलती है, तो भगवान विष्णु के मंत्रों का जाप करते हुए एक ऑडियो रिकॉर्डिंग बजने लगती है। अंदर, भगवान विष्णु और देवी लक्ष्मी के दिव्य निवास वैकुंठ की एक छवि है, साथ ही एक गोल्डन बुक भी है। बुक खोलने पर, उसे एक खूबसूरती से सजा हुआ शादी का इन्विटेशन कार्ड मिलता है। इन्विटेशन के पहले पेज पर भगवान गणेश की एक डिटेचेबल फ्रेम है जिसे अलग किया जा सकता है, जबकि दूसरे पेज पर 'इन्विटेशन कार्ड' के साथ भगवान कृष्ण की एक फोटो दिखाई देती है। बुक में आगे बढ़ने पर, उसे अंबानी परिवार की ओर से एक दिल को छू लेने वाला हैंड रिटर्न नोट मिलता है। जैसे ही वह पेजेस को पलटती है, उन्हें भगवान विष्णु और देवी लक्ष्मी की एक छवि दिखाई देती है, उसके बाद देवी अम्बे की एक डिटेचेबल फ्रेम है।

एक अन्य छोटे नारंगी बॉक्स में, उसे एक पोर्टेबल मंदिर मिलता है। बॉक्स में एक अतिरिक्त बैग भी है, जिसके अंदर हाथ से बना हुआ कश्मीर पश्मीना शॉल है।

लाल रंग के बॉक्स में रखे इस निमंत्रण में भगवान गणेश और राधा कृष्ण की स्वर्ण मूर्तियों से सजा एक चांदी का मंदिर है। इसमें एक चांदी का बॉक्स भी शामिल है जिसमें निमंत्रण कार्ड, मिठाई और सूखे मेवे हैं।

अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान जैसी उल्लेखनीय हस्तियों को निमंत्रण का एक अलग संस्करण मिला है। इस संस्करण में बड़े चांदी के मंदिर के बजाय अंदर सोने की मूर्तियों के साथ चांदी से बना एक यात्रा मंदिर शामिल है।

सोने की मूर्तियों और चांदी के मंदिर की विशेषता वाला जटिल रूप से सजाया गया शादी का कार्ड असाधारण रूप से मूल्यवान है। हालांकि, सटीक कीमत का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन विशेषज्ञों का अनुमान है कि प्रत्येक कार्ड की कीमत कई लाख रुपये तक हो सकती है।

यह जोड़ा 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी करने वाला है। शादी के बाद, दो अतिरिक्त कार्यक्रम होंगे: 13 जुलाई को 'शुभ आशीर्वाद' और 14 जुलाई को 'मंगल उत्सव' या शादी का रिसेप्शन होगा।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.