तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन दुबई एयरपोर्ट पर एक साथ हुए स्पॉट

Samachar Jagat | Monday, 02 Sep 2024 04:08:24 PM
Amid divorce rumours, Aishwarya Rai Bachchan and Abhishek Bachchan spotted together at Dubai airport

PC: kalingatv

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के तलाक की अफवाहों के बीच, इस जोड़े को दुबई एयरपोर्ट पर अपनी बेटी के साथ देखा गया। ऐश्वर्या और अभिषेक के एक फैन पेज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में तीनों को एयरपोर्ट बस में चढ़ते हुए देखा जा सकता है। 

ब्लैक कलर के ऑउटफिट में अभिषेक सबसे पहले बस में चढ़ते हैं, उसके बाद ऐश्वर्या और आराध्या। अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन के तलाक की अफवाहें तब फैलनी शुरू हुईं जब यह जोड़ा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हाई-प्रोफाइल शादी में अलग-अलग पहुंचा। 

अभिषेक द्वारा "ग्रे तलाक" में वृद्धि पर चर्चा करने वाले एक इंस्टाग्राम पोस्ट को लाइक करने के बाद यह और भी बढ़ गया। अभिषेक बच्चन द्वारा लाइक की गई यह पोस्ट "प्यार आसान क्यों नहीं रह जाता" के विचार के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें यह भी लिखा है, "लंबे समय से शादीशुदा जोड़े अब अलग हो रहे हैं। उनके इस फैसले के पीछे क्या वजह है और ग्रे तलाक क्यों बढ़ रहे हैं?" 

कैप्शन में लिखा है, "तलाक कभी भी किसी के लिए आसान नहीं होता। कौन हमेशा खुश रहने का सपना नहीं देखता या सड़क पार करते समय बुजुर्ग जोड़ों के हाथ पकड़कर चलने वाले दिल को छू लेने वाले वीडियो को फिर से बनाने की कल्पना नहीं करता? फिर भी, कभी-कभी जीवन वैसा नहीं होता जैसा हम उम्मीद करते हैं। लेकिन जब लोग दशकों तक साथ रहने के बाद अलग हो जाते हैं, तो वे कैसे सामना करते हैं, अपने जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बड़ी और छोटी दोनों ही चीज़ों के लिए एक-दूसरे पर निर्भर रहने के बाद? उन्हें रिश्ता तोड़ने के लिए क्या प्रेरित करता है, और उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है? यह कहानी इन सवालों पर गहराई से चर्चा करती है। 

संयोग से, 'ग्रे तलाक' या 'सिल्वर स्प्लिटर्स' - आमतौर पर 50 वर्ष की आयु के बाद वैवाहिक विघटन चाहने वालों के लिए शब्द - दुनिया भर में बढ़ रहे हैं। कारण, हालांकि अलग-अलग हैं, लेकिन आश्चर्यजनक नहीं हैं। अब, जब यह जोड़ा एक साथ देखा गया है, तो ऐसा लगता है कि चिंता की कोई बात नहीं है और उनके बीच सब ठीक है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.