अंबानी की शादी में ऐसी शॉप्स थी जहाँ से मुफ्त में सामान ले सकते थे मेहमान, लेकिन इन चीजों के लिए करना था पेमेंट...

Samachar Jagat | Thursday, 18 Jul 2024 12:13:20 PM
Ambani wedding had shops where guests could grab free stuff, but they had to pay for…

pc: hindustantimes

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की महीनों से चली आ रही शादी की रस्में खत्म हो गई हैं, लेकिन उत्साह कम होने का नाम नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया पर जो लोग वर्चुअली इस शादी में शामिल हुए थे, वे अब इस शादी के हर डिटेल को जानने में व्यस्त हैं। मेहमानों की सूची में शामिल यूट्यूब और पॉडकास्ट होस्ट रणवीर अल्लाहबादिया ने इस भव्य और बेहद शानदार भारतीय शादी की अंदरूनी जानकारी साझा करके और भी उत्साह पैदा कर दिया है। 

अल्लाहबादिया, जिन्हें इंटरनेट पर बीयरबाइसेप्स के नाम से जाना जाता है, 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी और 15 जुलाई को मंगल उत्सव रिसेप्शन में शामिल हुए थे। 

उन्होंने अंबानी की शादी पर पॉडकास्ट के लिए भारतीय-अमेरिकी स्टैंड अप कॉमेडियन आकाश सिंह के साथ बैठक की, जो इस शादी के जश्न का हिस्सा भी थे। अपनी बातचीत के दौरान, दोनों ने बताया कि कैसे अंबानी परिवार ने डिजाइनर सामान मुफ्त में बांटे। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी और शादी के बाद के समारोह मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में जियो वर्ल्ड सेंटर में हुए। क्रिएटिव डायरेक्टर मनीष मल्होत्रा ​​के मार्गदर्शन में इस जगह को प्राचीन शहर वाराणसी जैसा बनाया गया।

आकाश सिंह ने याद करते हुए बताया, "हम एक जादुई दुनिया में थे।" उन्होंने बताया कि शादी में चूड़ियाँ और डिज़ाइनर सनग्लास जैसी चीज़ें मुफ़्त में देने वाली दुकानें थीं।

उन्होंने बताया, "कई शॉप्स ऐसी थी जो फ्री में चूड़ियाँ दे रही थीं। वे वर्साचे सनग्लास जैसे डिज़ाइनर सनग्लास फ्री में दे रहे थे।" उन्होंने कहा, "सब दुकानें चार्ज नहीं कर रही थी। कुछ तो बस आपको सामान दे रही थी। ये सब क्रेजी था।"

जब अल्लाहबादिया ने पूछा कि क्या कोई दुकान है जो पैसे ले रही थी, तो सिंह ने जवाब दिया कि शादी स्थल पर आभूषण की दुकानें हैं जहाँ मेहमान चीज़ें खरीद सकते हैं।

अमेरिकी कॉमेडियन ने कहा, "वहाँ एक आभूषण की दुकान थी। जाहिर है कि वे हीरे के हार नहीं देने वाले हैं।"

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.