Alia Bhatt ने किया खुलासा कि उन्हें फिल्म सेट पर पता चला था कि वह प्रेग्नेंट हैं, हो गई थी भावुक

Samachar Jagat | Thursday, 20 Jun 2024 02:57:13 PM
Alia Bhatt revealed that she got emotional after she found out that she was pregnant on the film set

pc: timesofindia

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर केअप्रैल 2022 में शादी के बंधन में बंधने के बाद राहा का जन्म नवंबर 2022 में हुआ। हाल ही में एक इंटरव्यू में, आलिया ने अपनी पहली प्रतिक्रिया का खुलासा किया है जब उन्हें पता चला कि वह प्रेग्नेंट  हैं। 
अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी पहली किताब लॉन्च की है। उन्होंने यह किताब अपनी 'बेबी गर्ल राहा' को समर्पित की है और यह सभी चीजें प्यारी हैं।

एक इंटरव्यू में, आलिया ने अपनी पहली प्रतिक्रिया का खुलासा किया जब उन्हें पता चला कि वह प्रेग्नेंट हैं। अभिनेत्री ने कहा कि जब उन्हें अपनी प्रेग्नेंसीके बारे में पता चला तो वह काफी भावुक हो गई थीं। उस समय वह काम कर रही थीं और एक फिल्म के सेट पर थीं। 

उन्होंने आगे बताया कि सुबह उठते ही वह सबसे पहले क्या करती हैं। "इन दिनों बात यह है कि राहा आती हैं और हमें जगाती हैं। इसलिए, पहली प्रतिक्रिया उसकेचेहरे को देखना और उसे गले लगाना होतीहै। वह सचमुच कमरे में आती हैं और हमें जगाती हैं।" 

आलिया ने राहा को पहली बार देखने पर अपनी पहली प्रतिक्रिया भी बताई और इसे 'मैजिक' कहा। 

काम के मोर्चे पर, आलिया वासन बाला द्वारा निर्देशित 'जिगरा' में दिखाई देंगी, जिसकी उन्होंने शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने बताया कि वेदांग रैना फिल्म में उनके भाई की भूमिका निभा रहे हैं और उनके बीच का रिश्ता बहुत बढ़िया है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.