‘औरों में क्या दम था’ फिल्म में अजय देवगन को मिली सबसे अधिक 25 करोड़ रुपये की फीस, यहां देखें तब्बू को कितना किया गया है भुगतान

varsha | Wednesday, 07 Aug 2024 01:54:25 PM
Ajay Devgn is the highest paid actor in ‘Auron Mein Kya Dum Tha’ with Rs 25 crore despite taking a pay cut, here’s how much Tabu got paid: Report

pc: timesofindia

अजय देवगन और तब्बू ने नीरज पांडे की फिल्म ‘औरों में क्या दम था’ में एक बार फिर स्क्रीन स्पेस शेयर किया। यह फिल्म एक म्यूजिकल लव स्टोरी थी और इसे अच्छे रिव्यू मिले थे। हालांकि, यह बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी और पहले 4 दिनों का ओपनिंग कलेक्शन 10 करोड़ रुपये से भी कम रहा। अब एक रिपोर्ट के मुताबिक, अजय ने इस फिल्म के लिए अपनी पिछली रिलीज ‘मैदान’ के मुकाबले काफी कम फीस ली है।

Koimoi.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन ‘औरों में क्या दम था’ में 25 करोड़ रुपये लेकर सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर बने हुए हैं। यह रकम ‘मैदान’ के लिए मिली फीस से 5 करोड़ रुपये कम है, जिसे काफी अच्छी समीक्षा मिली थी, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में नाकाम रही।
इस बीच, ‘औरों में क्या दम था’ के लिए तब्बू की फीस 3 करोड़ रुपये थी। रिपोर्ट के मुताबिक, सई मांजरेकर को 55 लाख रुपये और शांतनु माहेश्वरी को 35 लाख रुपये फीस दी गई।

हाल ही में, तब्बू से पुरुष और महिला कलाकारों के बीच भुगतान में असमानता के बारे में पूछा गया था और अभिनेत्री ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। उन्होंने कहा था कि यह सवाल निर्माताओं और पुरुष अभिनेताओं से पूछा जाना चाहिए। महिला अभिनेत्रियों से भुगतान समानता के बारे में पूछने का कोई मतलब नहीं है।

शांतनु ने फिल्म में अजय देवगन के युवा संस्करण की भूमिका निभाई थी, जबकि साई मांजरेकर ने तब्बू की छोटी भूमिका निभाई थी। फिल्म इन दो व्यक्तियों की प्रेम कहानी और उनके प्यार के सफर के इर्द-गिर्द घूमती है।

'औरों में क्या दम था' के बाद, अजय रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में दिखाई देंगे, जिसमें रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ जैसे अन्य कलाकार भी हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.