Crime: 12 साल से परेशान कर रहा था प्रेमी फिर महिला ने पीछा छुड़ाने के लिए कर दिया ऐसा कांड कि जानकर उड़ जाएंगे होश...

Samachar Jagat | Monday, 07 Oct 2024 01:36:53 PM
Woman throws acid on man in Uttar Pradesh for harassing her since 12 years

pc: kalingatv

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक चौंकाने वाली घटना में, एक महिला ने कथित तौर पर अपने प्रेमी पर तेजाब फेंक दिया। घटना में महिला को जलने के निशान भी मिले हैं।

 महिला ने कहा कि उसने अपने प्रेमी पर तेजाब फेंका क्योंकि वह पिछले 12 सालों से उसे परेशान कर रहा था। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का शादी के बाद एक युवक से अफेयर था। 

महिला को उसके प्रेमी ने रेस्टोरेंट में बुलाया था। जब दोनों बात कर रहे थे, तभी महिला ने अचानक अपने बैग से तेजाब की बोतल निकाली और अपने प्रेमी पर फेंक दी। युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और महिला भी तेजाब से जलने के कारण आंशिक रूप से जल गई। 

इसी तरह, रेस्टोरेंट का एक कर्मचारी भी घायल हो गया। हमले के बाद प्रेमी मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला और घायल रेस्टोरेंट कर्मचारियों को अस्पताल में भर्ती कराया। 

हालांकि, पुलिस ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं। हालांकि, पुलिस ने कहा कि वे दोनों पिछले 12 सालों से रिलेशनशिप में थे। रेस्टोरेंट मालिक दीपक गर्ग ने कहा, “यह घटना आज सुबह करीब 11:30 बजे हुई। जब मैंने महिला से पूछा कि क्या हुआ तो उसने बताया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड पर तेजाब फेंका है। महिला ने बताया कि उसने तेजाब इसलिए फेंका क्योंकि उसे 12 साल से परेशान किया जा रहा था।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.