आंध्र प्रदेश के बापटला के पास खेत में महिला का शव मिला; पुलिस को बलात्कार और हत्या का संदेह

Samachar Jagat | Saturday, 22 Jun 2024 02:43:43 PM
Woman's body found in field near Bapatla in Andhra Pradesh; police suspect rape and murder

PC: thehindu

शुक्रवार तड़के बापटला जिले के चिराला ग्रामीण थाना क्षेत्र के एपुरुपालेम गांव के पास सीतापुरम में रेलवे पटरी के पास एक महिला का शव मिला।

पुलिस अधीक्षक वकुल जिंदल ने बताया कि महिला की हत्या से पहले उसके साथ बलात्कार किए जाने का संदेह है और इसलिए बापटला पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में पांच विशेष टीमें गठित की गई हैं।

पुलिस ने बताया कि मृतक महिला की उम्र 21 वर्ष थी।

श्री जिंदल ने कहा- 'पुलिस घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र कर रही है। हमें संदेह है कि यह बलात्कार और हत्या का मामला है। हमें संदेह है कि अपराध तड़के किया गया होगा, जब युवती शौच के लिए खेतों में गई थी।' 

सरकार ने अनुग्रह राशि की घोषणा की
मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने जघन्य अपराध की निंदा की और पुलिस को गहन जांच करने और आरोपी को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। उन्होंने गृह मंत्री वी. अनिता से मृतक महिला के घर जाकर परिवार के सदस्यों को अपनी संवेदना व्यक्त करने को कहा, जो सदमे में हैं।

सुश्री अनिता ने बाद में महिला के परिवार से मुलाकात की और उन्हें जल्द से जल्द आरोपी का पता लगाने और उसे कड़ी सजा दिलाने का आश्वासन दिया। मीडिया से बात करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री ने महिला के परिवार को 10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.