क्या आज या कल मंत्री पद से इस्तीफा देंगे Kirori Lal Meena? भतीजे ने बोल दी ये बात

Samachar Jagat | Monday, 17 Jun 2024 09:46:03 AM
Will Kirori Lal Meena resign from the post of minister today or tomorrow? His nephew said this

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की भजनलाल सरकार में कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा इन दिनों अपने इस्तीफे की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। किरोड़ी लाल मीणा ने लोकसभा चुनाव में भाजपा को सात सीटों पर जीत दिलाने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि इन सात सीटों में एक भी सीट पर भाजपा को हार मिलने पर वह मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे। भाजपा को इन सात में चार सीटों पर हार मिली है।

इसके बावजूद अभी तक किरोड़ी लाल मीणा ने मंत्री पद से इस्तीफा नहीं दिया है। इसी कारण वह कांग्रेस के निशाने पर बने हुए हैं। अब किरोड़ी लाल मीणा के  भतीजे और महवा विधायक राजेंद्र प्रधान ने इस संबंध में बड़ी बात कही है। उनके बयान के बाद माना जा रहा है कि किरोड़ी लाल मीणा जल्द ही अपने पद से इस्तीफा दे देंगे। 

किरोड़ी लाल जो कहते हैं, उसे जरूर करते हैं: राजेंद्र प्रधान
महवा विधायक राजेंद्र प्रधान ने रविवार को सिरोही में एक आयोजन में कहा कि किरोड़ी लाल जो कहते हैं, उसे जरूर करते हैं। राजेंद्र प्रधान ने बोल दिया कि लोकसभा चुनाव 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किरोड़ी लाल को सात सीटों की जिम्मेदारी दी थी। राजेंद्र प्रधान ने इस संबंध में लोगों को बोल दिया कि सभी लोग धैर्य रखें। एक-दो दिन में किरोड़ी लाल मीणा उचित निर्णय लेकर जनता के बीच संदेश देंगे। 

करोड़ी लाल मीणा पर बढ़ जाएगा दबाव
राजेंद्र प्रधान ने बोल दिया कि किरोड़ी लाल मीणा अपने वचन के लिए प्रतिबद्ध हैं। अब उनके भतीजे के बाद किरोड़ी लाल मीणा पर इस्तीफे का दबाव बढ़ता जा रहा है। इस मामले में अभी तक किरोड़ी लाल मीणा ने ज्यादा कुछ भी नहीं बोला है। 

PC: npg.news
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.