क्या भीलवाड़ा से विधायक अशोक कोठारी की सदस्यता होगी समाप्त? Tika Ram Jully ने विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी को लिख दिया है पत्र

Samachar Jagat | Saturday, 07 Sep 2024 03:11:08 PM
Will Bhilwara MLA Ashok Kothari's membership be terminated? Tika Ram Jully has written a letter to Assembly Speaker Vasudev Devnani

इंटरनेट डेेस्क। राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी को पत्र लिखकर भीलवाड़ा से निर्दलीय विधायक अशोक कोठारी की सदस्यता समाप्त करने की मांग की है। भीलवाड़ा से निर्दलीय विधायक अशोक कोठारी के कथित तौर पर भाजपा में शामिल होने के बाद टीकाराम जूली ने विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी को ये पत्र लिखा है। टीकाराम जूली ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है। 

कांग्रेस विधायक टीकाराम जूली ने ट्वीट किया कि भीलवाड़ा शहर से निर्वाचित निर्दलीय विधायक अशोक कोठारी भाजपा सदस्यता अभियान के अंतर्गत अलोकतांत्रिक तरीके से जिस सदस्यता के सदस्य बने हैं, वह विधि एवं नियमों के विरुद्ध है। मैं विधानसभा अध्यक्ष देवनानी से मोग करता हूँ कि नियमों के तहत इन्हें विधायकी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित किया जाए। 

अब भीलवाड़ा से निर्दलीय विधायक अशोक कोठारी की सदस्यता पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। अब समय ही बनाएगा कि विधानसभा अध्यक्ष इस पर क्या फैसला लेते हैं।

PC: newstimestoday



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.