'जब CM के लिए मेरा नाम पुकारा गया तो मुझे कुछ समझ में नहीं आया', भजनलाल शर्मा ने दिया बयान

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jul 2024 02:54:09 PM
'When my name was called for CM, I did not understand anything', Bhajanlal Sharma gave a statement

PC: rajasthan

जयपुर में भाजपा की राज्य कार्यकारिणी समिति की बैठक के दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उठाई गई चिंताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कई लोगों को लगता है कि उनके प्रयासों पर ध्यान नहीं दिया जाता है। हालांकि, उन्होंने कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया कि हर भाजपा कार्यकर्ता केंद्रीय कैमरों की निगरानी में है। 

मुख्यमंत्री बनने की अपनी यात्रा पर विचार करते हुए शर्मा ने बताया कि जब CM पद के लिए मेरा नाम पुकारा गया तो पहले मुझे भी कुछ समझ में नहीं आया था। लेकिन ये भाजपा में ही संभव है जो कार्यकर्ताओं को बड़े पदों के लिए मौक़ा देती है। 

CM ने कहा, रिफ़ाइनरी के लिए इंदिरा गांधी नहर का पानी आएगा। इसे लेकर सरकार काम कर रही है। राजस्थान में बिजली संकट पर भजन लाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश में बिजली संकट कैसे खत्म हो इसको लेकर भी सरकार काम कर रही है।  शर्मा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने पांच साल में एक भी नया तापघर नहीं बनाया। केवल राजस्थान को घाटा देने का काम किया है। केवल उधारी की बिजली से ही काम चलाया है। 

उन्होंने कांग्रेस की आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने पिछले पांच वर्षों में कोई नया बिजली संयंत्र नहीं बनाया और संचालन के लिए पूरी तरह से उधार ली गई बिजली पर निर्भर रहे। भाजपा राजस्थान राज्य कार्यकारिणी समिति की बैठक में केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान, सीपी जोशी, भूपेंद्र यादव, अर्जुन राम मेघवाल, ओम माथुर, राष्ट्रीय सचिव दुष्यंत गौतम और केंद्रीय मंत्री भागीरथ चौधरी जैसे प्रमुख नेता मौजूद थे। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और किरोड़ी लाल मीना विशेष रूप से अनुपस्थित रहे।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.