Viral Video : 'अपनी बहन से शादी करने में कोई बुराई नहीं है...' मौलाना के इस बयान को सुनकर लोग हुए हैरान

Samachar Jagat | Friday, 23 Aug 2024 03:00:36 PM
Viral Video: 'There is nothing wrong in marrying your sister...' People were shocked to hear this statement of Maulana

pc: newsnationtv

सोशल मीडिया पर कई तरह के चौंकाने वाले वीडियो सामने आते रहते हैं, जो लोगों को हैरान कर देते हैं। कुछ क्लिप इतनी चौंकाने वाली होती हैं कि उन्हें देखकर आपको अपनी ही आंखों पर सवाल उठने लगते हैं। आज हम एक ऐसा ही वीडियो शेयर कर रहे हैं, जो काफी चर्चा में है। मौलाना का एक बेहद विवादित बयान सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो में मौलाना कहते हैं, "हमें अपनी बहनों से शादी कर लेनी चाहिए।" इस बयान पर न केवल ऑनलाइन तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, बल्कि धार्मिक और सामाजिक दोनों ही दृष्टिकोणों से लोगों को झटका लगा है।

बहन आपको बेहतर समझती है
वीडियो में मौलाना को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "अपनी बहन से शादी करने में कोई बुराई नहीं है, क्योंकि वह आपके स्वभाव को समझती है। वह जानती है कि आप कब गुस्से में हैं, कब शांत हैं और आपको किस बात से खुशी मिलती है। बहन आपके लिए सब कुछ करती है, तो फिर हमें कोई दिक्कत क्यों होनी चाहिए??" वह आगे कहते हैं कि किसी और की बहन से शादी करने के बजाय, जो उनके मुताबिक गलत है, लोगों को अपनी बहन से शादी करनी चाहिए। आप आगे वीडियो में देख सकते हैं कि मौलाना ने क्या कहा? 

सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया
मौलाना के बयान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आलोचना की लहर पैदा कर दी है। कई उपयोगकर्ताओं ने बयान की निंदा करते हुए इसे "अनैतिक" और "विवादास्पद" बताया है। कुछ ने इसे "धार्मिक सिद्धांतों के विरुद्ध" और "अमानवीय" करार दिया है। अन्य लोगों ने मौलाना के शब्दों को या तो मज़ाक या अज्ञानता का प्रदर्शन बताया है।

 

क्या ऐसे बयानों को रोका जा सकता है?
विवाद के जवाब में, कई धार्मिक और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने अपनी चिंताएँ व्यक्त की हैं। उनका तर्क है कि ऐसे बयान न केवल समाज को गुमराह करते हैं बल्कि धर्म की छवि को भी धूमिल करते हैं। सोशल मीडिया पर चर्चा जारी है, जिसमें कई लोगों ने भविष्य में इस तरह के विवादास्पद बयानों को रोकने के लिए मौलाना के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.