Uttarakhand: शादी का झांसा देकर पांच साल तक बनाता रहा संबंध, इससे भी नहीं भरा मन तो...

Hanuman | Saturday, 21 Sep 2024 01:29:19 PM
Uttarakhand: He kept on having relationship for five years by giving false promise of marriage, when he was not satisfied even with this then...

इंटरनेट डेस्क। एक बार फिर से शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। इस बार ये मामला उत्तराखंड से सामने आया है। यहां के रुडक़ी सिविललाइंस कोतवाली क्षेत्र से अब एक युवती को शादी का झांसा देकर पांच साल तक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। खबरों के अनुसार, पांच साल तक संबंध बनाने के बाद युवक ने कहीं और शादी कर ली। 

खबरों के अनुसार, रुडक़ी सिविललाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती ने इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है। युवती की ओर से दर्ज करवाई गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने बताया कि करीब पांच साल से लक्सर क्षेत्र निवासी एक युवक के साथ युवती के प्रेम संबंध थे। युवक शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाता रहा। इसके बाद युवती पंजाब में नौकरी करने चली गई थी। युवक यहां पर भी उससे मिलने लगा। युवती उसके साथ विवाह करने की बात बोलती तो वह कोई न कोई बहाना कर देता था। 

अश्लील वीडियो बताकर किया ब्लैकमेल 
इसके बाद करीब एक साल पहले युवक ने दूसरी लडक़ी से विवाह कर लिया। युवती नौकरी छोडक़र अपने घर आ तो उसे प्रेमी द्वारा दूसरी लडक़ी से शादी करने की जानकारी मिली। इसका युवती ने विरोध किया। युवक ने उसे मनाने का प्रयास भी किया। वह युवती को घुमाने के बहाने से कार से हरिद्वार की ओर लेकर गया। इस दौरान रास्ते में उसके साथ अश्लील हरकत की गई। युवती ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसके अश्लील वीडियो बताकर ब्लैकमेल किया। अब पुलिस थाने में मामला दर्ज हो चुका है।

PC:  ibc24 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.