Uttar Pradesh: तीन लोगों ने बारी-बारी से किया 16 साल की किशोरी के साथ रेप, जब निकल गई चीख...

Samachar Jagat | Monday, 09 Sep 2024 10:24:39 AM
Uttar Pradesh: Three people took turns raping a 16-year-old girl, when she screamed...

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश से एक बार फिर से प्रदेश को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। अब यहां पर एक 16 साल की किशोरी के साथ गैंग रेप की वारदात सामने आई है। खबरों के अनुसार, अब यूपी के मेरठ शहर में एक 16 साल की किशोरी के साथ 3 युवकों द्वारा कमरे में बंधक बनाकर वारदात को अंजाम देने का मामला प्रकाश में आया है। 

मेरठ के थाना लोहियानगर क्षेत्र स्थित एक कॉलोनी की ये वारदात बताई जा रही है।   किशोरी द्वारा  परिवार के लोगों को इस बात की जानकार दी। इसके बाद पुलिस थाने मेें मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। 

खबरों के अनुसार, शनिवार रात 8.30 बजे क्षेत्र के तीन युवकों ने किशोरी को जबरन एक कमरे में बंधक बना लिया। इसके बाद तीनों ने बारी-बारी से गैंग रेप किया। इसके बाद तीनों आरोपी किशोरी को बदहवास हालत में कमरे छोडक़र भाग गई। इससे किशोरी की हालत खराब हो गई। किशोरी की चीख पुकार सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच अपनी कार्रवाई शुरू की।  

पुलिस ने शुरू कर दी है अपनी जांच
पुलिस ने किशोरी जिला अस्पताल भेज है। पुलिस ने बताया कि पीडि़त परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जिस मकान में ये घटना हुई उसका मालिक भी मौके से फरार है। बताया जा रहा है कि किशोरी रोज सिलाई सीखने के लिए जाती थी। 

PC:  livehindustan
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.