Uttar Pradesh: चलती कार में मॉडल के साथ तीन लोग करते रहे ये गंदा काम, जब नहीं भरा मन तो फिर होटल मेंं ले जाकर बारी-बारी...

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Sep 2024 01:00:22 PM
Uttar Pradesh: Three people kept doing this dirty work with the model in a moving car

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश से एक बार फिर से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। अब यूपी की राजधानी लखनऊ के चिनहट इलाके में चलती स्कार्पियो में बेसुध कर मॉडल के साथ तीन लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

इन तीनों ही लोगों ने इसके बाद भी होटल ले जाकर मॉडल के साथ रेप किया। होश आने पर मॉडल ने इसका विरोध किया तो तीनों ही उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद मॉडल ने तीनों आरोपितों के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। 
कानपुर निवासी पीडि़त मॉडल ने पुलिस को बताया कि इंस्टाग्राम पर विपिन सिंह से दोस्ती हुई थी।

विपिन फिल्म के गाने में काम दिलाने के लिए लखनऊ बुलाया। यहां पर विपिन ने उसे स्कार्पियो बैठाकर देवा रोड साइट ऑफिस रायल कंस्ट्रक्शन ले गया जहां पहले से एक युवक मौजूद था। उसने फिल्म डायरेक्टर के नाम पर उससे मुलाकात करवाई। वापसी पर विपिन ने बाराबंकी हाइवे पर सत्येंद्र और हिमांशु नाम को भी गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद किसी ने मॉडल को कुछ सुंघाकर बेसुध कर दिया। इसके बाद तीनों ने चलती स्कार्पियों में उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद होश आने पर उसके साथ मटियार के क्रिस्टल होटल ले जानकर दुष्कर्म किया। 

PC: hindi.oneindia
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.