Uttar Pradesh: देवर के साथ कमरे में संबंध बना रही थी भाभी, सुसर ने सुनी सिसकियों की आवाज तो...

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Sep 2024 12:35:02 PM
Uttar Pradesh: Sister-in-law did dirty work in the room with brother-in-law

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश से एक बार फिर से रिश्तों को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। अब यहां के महाराजगंज से चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है। अब यहां से देवर-भाभी के अवैध संबंधों का खुलासा हुआ है। ये बात जानकर परिवार के लोगों के भी होश उड़ गए। हद तो तब हो गई जब बहू ने अपने देवर के साथ मिलकर ससुर की पिटाई कर दी। इस संबंध में पुलिस थाने में मामला दर्ज हुआ है। 

खबरों के अनुसार, यूपी के महराजगंज में श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के गांव में 32 साल की महिला अपने पति की गैरमौजूदगी में तीनों बच्चों के साथ ससुराल में ही रह रही थी। पति विदेश में नौकरी करता था। 

इस दौरान पति के मामा के लडक़े से महिला की नजदीकियां बढ़ गई। इसके बाद वह किसी न किसी बहाने से बार-बार महिला के ससुराल आने लगा। देवर-भाभी के बीच बढ़ रही नजदीकियों के बारे में परिवार के लोगों को भनक लगने के बाद दोनों ने छुप-छुपकर मिलना प्रारम्भ किया। 

ससुर को इस बात पर आया गुस्सा 
फिर एक दिन घर में किसी के भी नहीं होने पर महिला ने देवर को रात में बुलाकर संबंध बनाए। इसके बाद अक्सर ऐसा होता रहा। एक दिन रात को बहू के कमरे से सिसकियों की आवाज सुन ससुर बहू के कमरे के पास गया। इसके बाद सुसर ने कमरे में जो देखा उसे देखकर उसके होश ही उड़ गए। ससुर को बहू को दूसरे के साथ संबंध बनाते देखा गुस्सा आ गया। इसके बाद बहू और उसके प्रेमी देवर ने मिलकर सुसर के साथ मारपीट की। इसके बाद ससुर ने इस संबंध में पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया। 

PC:  livehindustan
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.