Uttar Pradesh: भतीजा तीन साल से चाची के साथ बना रहा था संबंध, लेकिन नहीं कर पा रहा था खुश, आखिर में चाची ने कर दी ये डिमांड, इसके बाद...

Samachar Jagat | Friday, 13 Sep 2024 01:13:48 PM
Uttar Pradesh: Nephew was having relationship with aunt for three years, but was not able to make her happy, finally aunt made this demand, after this...

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश से अब प्रेम प्रसंग का ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। यहां पर 25 वर्षीय भतीजे द्वारा अपनी ही 40 वर्षीय चाची की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। खबरों के अनुसार, भतीजा अपनी चाची को दिल दे बैठा। इसके बाद दोनों ने हदें पार कर दी। इसके बाद दोनों के बीच कई बार संबंध भी बने। दोनों की बीच का प्रेम प्रसंग तीन साल चला। इसेक बाद इसका अंत खौफनाक तरीके से हुआ है। 

चाची ने अपने भतीजे पर बनाया विवाह करने का दबाव 
खबरों के अनुसार, मेरठ के इत्तेफाक नगर निवासी भतीजे शोएब ने अपनी चाची फरहाना की हत्या कर दी। दोनों के बीच तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान चाची ने अपने भतीजे पर विवाह करने का दबाव बनाया। भतीजा शोएब अपनी चाची से विवाह करने को तैयार नहीं था। इससे परेशान होकर भतीजे ने अपनी चाची का गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद चाची के शव को इंचौली के जंगल में छिपा दिया। 

पुलिस जांच में हुआ ये खुलासा
पुलिस थाने में फरहाना के लापता होने की शिकायत दर्ज हुई। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अपनी जांच शुरू की। जांच में पुलिस को चाची और भतीजे के बीच के प्रेम संबंधों का पता चला। इसके बाद शोएब ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इसके बाद  मेरठ पुलिस ने शोएब की निशानदेही पर जंगल में फरहाना के शव को बरामद किया।
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.