Uttar Pradesh: पड़ोसी का भाभी पर आया मन तो रात के अंधेरे में पति बन पहुंचा कमरे में, इसके बाद दोनों के बीच बन गए संबंध, फिर...

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Oct 2024 09:25:55 AM
Uttar Pradesh: Neighbor fell in love with Bhabhi, so in the dark of night he entered the room as husband, after this they had

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश एक बार फिर से दुष्कर्म के चौंकाने वाले मामले का खुलासा हुआ है। इस घटना के बारे में जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। ये शर्मनाक वारदात यूपी के भदोही जिले से सामने आई है। जहां पर अब अंधेरे का फायदा उठाकर एक पड़ोसी द्वारा विवाहिता के साथ रेप की शर्मनाक वारदात को अंजाम दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। 

खबरों के अनुसार, पीडि़ता ने इस बात की जानकारी दी तो उसे थाने से भगा दिया गया। इसके बाद महिला को कोर्ट में न्याय की गुहार लगानी पड़ी। इसके बाद पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज किया है।

खबरों के अनुसार, जुलाई 2024 में जब महिला रात को सो रही थी तो उस समय  पड़ोसी कंचू (32) बिजली नहीं होने का फायदा उठाकर उसके बगल में बिस्तर पर आकर सो गया। अंधेरे में महिला ने पड़ोसी को पति समझ लिया। जब तक वह कुछ समझ पाती इससे पहले ही पड़ोसी ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जब महिला को पता चला कि उसके साथ सोने वाला पति नहीं है तो उसने शोर मचाया, जिससे घरवाले और आसपास के लोग जमा हो गए। 

दो भाई आरोपी को लेकर हुए फरार
इसके बाद पीडि़त महिला ने पड़ोसी कंचू को पकड़ लिया। इस दौरान शोर सुनकर कंचू के दोनों भाई भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद वह पीडि़त महिला को गालियां देकर भाई को लेकर वहां से भाग गए। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। महिला ने पुलिस पर मामला दर्ज नहीं करने आ आरोप लगाया है। 

PC: Psychologytoday
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.