Uttar Pradesh: बच्चों के सामने ही प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ कर दिया ऐसा, जब निकल गई चीख...

Samachar Jagat | Friday, 13 Sep 2024 12:33:58 PM
Uttar Pradesh: In front of the children, the lover did this to his girlfriend

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश से एक बार फिर से ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकार आपकी रूह ही कांप उठेगी। अब यहां के अलीगढ़ के छर्रा क्षेत्र थाना से एक सनकी प्रेमी द्वारा अपनी प्रेमिका नर्स पर चाकू से उसके घर में घुसकर मासूम बच्चों की आंखों के सामने हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। यहां पर प्रेमी ने प्रेमिका के ऊपर चाकू से एक के बाद एक 9 बार ताबड़तोड़ वार किए। 

खबरों के अनुसार, आरोपी युवक और महिला नर्स पार्टनरशिप में एक अस्पताल का संचालन करते थे। इस दौरान दोनों को आपस में प्यार हो गया। दोनों के बीच करीब 4 वर्षों तक आपस में संबंध रहे। इस दरमियान अस्पताल बंद होने पर दोनों के बीच दूरियां बन गईं।  दोनों के बीच किसी बात को लेकर कोई कहासुनी होने के बाद प्रेमी युवक गुरुवार को तमंचा और चाकू लेकर प्रेमिका नर्स के घर पहुंच गया। इस दौरान हुए विवाद के बाद प्रेमी युवक अपना आपा खो बैठा। इसके बाद उसने प्रेमिका नर्स के ऊपर उसके बच्चों की आंखों के सामने चाकू से हमला किया। आरोपी ने महिला को जमीन पर गिराकर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए।

मासूम बच्चों ने पड़ोसी को दी जानकारी
मां के ऊपर हुए हमले को देखकर मासूम बच्चों की चीख निकल गई। इसके बावजूद भी वह नहीं माना और प्रेमिका महिला के ऊपर चाकू से वार करता रहा। बाद में बच्चों ने पड़ोसी को इस घटना की जानकारी दी। पड़ोसी ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। पड़ोसी मौके पर पहुंच आरोपी युवक को हिरासत में लिया। पुलिस ने यहां से चाकू और तमंचा बरामद किया। इसके बाद पुलिस ने महिला को अस्तपताल पहुंचाया। 

PC: hindi.asianetnews
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.