Uttar Pradesh: प्रेमिका ने फोन कर प्रेमी को बुलाया गन्ने के खेत में, इसके बाद उसके साथ फिल्मी स्टाइल में किया ऐसा, नहीं भरा मन तो...

Samachar Jagat | Saturday, 14 Sep 2024 01:06:11 PM
Uttar Pradesh: Girlfriend called her boyfriend to the sugarcane field

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश से एक बार भी फिर से हत्या का ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जिसके बारे में जानकर आपके होश ही उड़ जाएंगे। आपको जानकार हैरानी होगी किया कि यहां के मुरादाबाद में आईआईटी में पढऩे वाली छात्रा ने अपने भाई और उसके दोस्त के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या करवा दी। युवती ने फिल्मी स्टाइल में अपने प्रेमी का सर तन से जुदा कर दिया।

खबरों के अनुसार, छात्रा ने एक सुनियोजित साजिश के तहत अपने प्रेमी को फोन कर गन्ने के खेत में मिलने के लिए बुलाया था। यहां पहले से ही छात्रा का भाई और उसका दोस्त मौजूद थे। युवक अपनी प्रेमिका के साथ जंगल पहुंचा। यहां पर छात्रा के भाई ने अपने दोस्त के साथ युवक की हत्या कर दी। भाई ने चाकू से युवक का सिर तन से जुदा कर दिया। इसके बाद उन्होंने शव से कपड़े उतार कर कटा हुआ सर घटना स्थल से 2 किमी दूर फेंक दिया। वहीं कपड़ों को जला दिया। 

मुरादाबाद पुलिस ने बताया कि एक अज्ञात सर कटा शव रामपुर जनपद के सैफनी गांव मे जंगल मे मिला। इसकी पहचान सोनू के रूप में हुई, जो 9 तारीख से घर से लापता है। इसके बाद परिजनों का शक प्रेमिका मेहनाज और उसके भाई सद्दाम पर चला गया। इस पर उन्होंने दोनों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया। इसमें रिजवान नाम के युवक की भूमिका भी सामने आई। 

पुलिस ने किया तीनों को गिरफ्तार
पुलिस पूछताछ में सद्दाम ने जानकारी दी कि सोनू ने उसकी बहन के साथ कुछ फोटो अपने फोन मे खींच लिए थे। इसके बाद वह इन्हीं फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसकी बहन को परेशान कर रहा था। इसी कारण दोनों ने हत्या का प्लान बनाया था। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। 

PC: jagran 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.