Uttar Pradesh: परिवार के लोगों के सामने ही पत्नी के साथ युवक ने कर दिया ऐसा, पिता और भाई भी नहीं रहे पीछे 

Hanuman | Tuesday, 01 Oct 2024 09:12:45 AM
Uttar Pradesh: A young man did this to his wife in front of the family members

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में बीते दिनों हुई मां- बेटी की हत्या को लेकर पुलिस ने अब बड़ा खुलासा किया है। इसके बारे में जानकार आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले में पुलिस ने मृतक महिला के पति के भाई-भाभी और पिता को हिरासत में ले लिया है। 

खबरों के अनुसार, यहां के धौलाना थाना क्षेत्र के गांव शेखपुर खिचरा में दो दिन पहले एक बंद मकान में मां-बेटी की लाशें मिली थी। जिनकी पहचान कौसर जहां (60) और शहजादी उर्फ खूश्बू (22) के रूप में की गई। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू की। जांच के बाद पुलिस ने इस हत्याकांड को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

पुलिस ने बताया कि दोनों मां-बेटी की हत्या उसके पति समीर ने ही अपने परिवार के लोगों के साथ की है। इसमें भाई फुरकान, भाभी गुलफशां और पिता राशिद शामिल हैं। 

इस कारण पत्नी को उतार मौत के घाट
पुलिस ने इस संबंध में खुलासा किया समीर को पत्नी पर शक था। उसे आए दिन पत्नी के चाल-चलन ठीक न होने की शिकायतें मिल रही थी।  25 सितंबर को समीर ने अपनी पत्नी शहजादी की पिता, भाई और भाभी के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी। कौसर जहां द्वारा विरोध किए जाने पर उसकी भी गला दबाकर हत्या कर दी।

इस वारदात के बाद समीर अपनी बाइक ससुराल में ही छोडक़र पत्नी के भाई की बाइक लेकर भाग गया। पुलिस को अब समीर की तलाश है। अन्य लोगों से पूछताछ में सभी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। 

PC:  aajtak
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.