Uttar Pradesh: युवक ने कब्रिस्तान में किया बच्ची के साथ गंदा काम, इसके बाद बार-बार...

Hanuman | Tuesday, 01 Oct 2024 09:27:14 AM
Uttar Pradesh: A young man did a dirty deed with a girl in a cemetery

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश से एक और मानवता को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। अब यहां के बिजनौर से नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। उत्तर प्रदेश के बिजनौर में आरोपी द्वारा  बच्ची को पचास रुपए देने का लालच दुष्कर्म किया गया। उसने बच्ची को कब्रिस्तान में ले जाकर ऐसा किया।

खबरों के अनुसार, 26 सितंबर को 10 साल की नाबालिग बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान जावेद नाम का युवक इसे स्कूटर पर बैठाकर ले गया। काफी देर तक जब बच्ची वापस घर नहीं लौटी तो परिवार के लोगों ने उसकी तलाश की। इस दौरान पड़ोसी युवक ने बताया कि जावेद बच्ची को अपनी स्कूटर पर बैठाकर ले जा रहा था।

बच्ची के परिजनों ने आरोपी जावेद के घर पहुंचकर पूछताछ की तो उनके साथ बदसलूकी की गई। इसके बाद मोहल्ले के लोगों के बचाव देने पर जावेद को फोन कर बुलाया गया। पत्नी के फोन करने पर उसने पीडि़ता के परिजनों से गाली गलौज की। जावेद ने घर पहुंचकर खुद को बार-बार बेकसूर बताया। इसके बाद पीडि़ता के परिजनों की ओर से इस संबंध में शिकायत की गई। 

इस प्रकार हुआ मामले का खुलासा
इस पर पुलिस ने जावेद से कड़ी पूछताछ की। इसी दौरान बच्ची कब्रिस्तान की तरफ से घर आती नजर आई। बच्ची ने घर पहुंचकर परिजनों को खुद के साथ हुई घटना की जानकारी दी। उसने बताया कि 50 रुपए देने की बात कहकर जावेद उसे अपने साथ ले गया था। इसके बाद उसने उसके साथ गलत काम किया।

PC:  bhaskar 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.