Uttar Pradesh: युवती के साथ कार में किया दुष्कर्म, इससे भी नहीं भरा मन तो कर दिया ऐसा, अब

Samachar Jagat | Monday, 16 Sep 2024 12:30:17 PM
Uttar Pradesh: A woman was raped in a car, when he was not satisfied with this, he did this, now

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश की ताजनगरी से अब एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकार आपके होश ही उड़ जाएंगे। अब आगरा में एक्सप्रेस-वे पर एक युवती से कार में दरिंदगी का चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है। आरोपी ने युवती का वीडियो भी बना लिया। युवती ने इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है। न्यू आगरा क्षेत्र की युवती को शैक्षिक प्रमाणपत्र देने के बहाने लखनऊ बुलाया था। युवती ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कराया है।

 युवती ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले घर बैठे शैक्षिक प्रमाणपत्र बनवाने का फेसबुक पर विज्ञापन देखा था। इसके बाद उसने विज्ञापन पर दिए नम्बर पर फोन  किया तो उसकी राकेश कुमार नाम के युवक से बात हुई। राकेश कुमार ने बिना परीक्षा दिए ही तीस हजार रुपए शैक्षिक प्रमाणपत्र बनाने की बात की। इसमें उसका सहयोगी श्रीनिवास मदद करता है। इसके लिए युवती ने आरोपी के यूपीआई खाते में 15 हजार रुपए भी भेज दिए थे। 

सभी शैक्षिक प्रमाणपत्र लेने को बुलाया
युवती ने बताया कि युवक ने व्हाट्सएप पर उसके नाम से बना एक शैक्षिक प्रमाणपत्र भेजा गया। इसके बाद 10 मई को लखनऊ आकर सभी शैक्षिक प्रमाणपत्र लेने को कहा। इसके बाद यहां पहुंची युवती के साथ आगरा में एक्सप्रेस-वे पर कार में दुष्कर्म हुआ। युवती ने पुलिस को बताया कार मेे दुष्कर्म की घटना के दौरान आरोपी ने फोटो खींच लिए गए साथ ही वीडियो भी बना लिए। इसके बार उसे धमकी दी गई। आरोपी ने इसके बाद उसे भगा दिया। इसके बाद पुलिस थाने में मामला दर्ज कवाया गया है। 

PC: hindi.oneindia
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.