UP Crime : सांतवी क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को बहला फुसला कर झाड़ियों में ले गया युवक फिर किया दुष्कर्म- हालत बिगड़ने पर छोड़कर भागा

Samachar Jagat | Monday, 26 Aug 2024 01:53:33 PM
UP Crime: A youth lured a seventh class student into the bushes and then raped her. He left her when her condition worsened and fled.

pc: jagran

बिजनौर के स्योहारा कस्बे में एक दुखद घटना घटी, जहां एक 12 वर्षीय लड़की के साथ एक युवक ने यौन उत्पीड़न किया। यह घटना उस समय हुई जब वह व्यक्ति लड़की को बहला-फुसलाकर पास के जंगल में ले गया। घटना के बाद, अत्यधिक रक्तस्राव के कारण लड़की की हालत बिगड़ गई, जिसके बाद अपराधी ने उसे स्थानीय अस्पताल में छोड़ दिया और फिर घटनास्थल से भाग गया।

19 अगस्त की घटना, आरोपी ने पीड़िता को बाइक पर बिठाया

युवती, जो स्थानीय स्कूल में 7वीं कक्षा की छात्रा है, स्योहारा के एक मोहल्ले में रहती है। 19 अगस्त को दोपहर करीब 2 बजे, बिलाल नामक एक नजदीकी मोहल्ले के युवक ने कथित तौर पर बहाने से लड़की को अपनी बाइक पर बिठाया। फिर वह उसे शहर से बाहर एक जंगली इलाके में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। घटना के कारण लड़की को बहुत अधिक रक्तस्राव हुआ, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। इसके बाद बिलाल ने उसे स्योहारा के एक निजी अस्पताल में छोड़ दिया और भाग गया।

आरोपी गिरफ्तार
अस्पताल ने लड़की के परिवार को सूचित किया, जो अस्पताल पहुंचे, जहां उसने पूरी आपबीती सुनाई। लड़की की तबीयत ठीक होने के बाद उसके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। पुलिस ने बिलाल के खिलाफ मामला दर्ज कर शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी जीत सिंह ने पुष्टि की कि बिलाल को उसके पड़ोस से गिरफ्तार किया गया।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.