Udaipur: चाकूबाजी की घटना में घायल छात्र की मौत, Dotasra ने भजनलाल सरकार के सामने रख दी हैं ये तीन मांगें

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Aug 2024 09:43:09 AM
Udaipur: Student injured in stabbing incident dies, Dotasra has placed these three demands before Bhajanlal government

PC: X

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के उदयपुर जिले में चाकूबाजी की घटना में घायल हुए छात्र ने दम तोड़ दिया है। शुक्रवार को स्कूलों बच्चों के बीच हुई चाकूबाजी की घटना के बाद घायल छात्र को इलाज के लिए अस्पताल मेंं भर्ती करवाया गया था, जहां पर सोमवार को उसने दम तोड़ दिया है। मृतक छात्र देवराज के निधन पर कांग्रेसी नेताओं ने दुख प्रकट किया है। इस संबंध में प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मृतक देवराज को लेकर राजस्थान की भजनलाल सरकार से तीन मांगे की हैं। 

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्वीट कि उदयपुर घटना में घायल छात्र देवराज के निधन की ख़बर अत्यंत पीड़ादायक है। दुख की इस घड़ी में परिवारजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। मैं सभी से शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के साथ राज्य सरकार से पीडि़त परिवार के लिए उचित मुआवजे की मांग करता हूं। 
1. मृतक के परिवार को कम से कम 50 लाख की आर्थिक सहायता
2. परिवार के 2 सदस्यों को सरकारी नौकरी
3. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

PC:  etvbharat

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया कि उदयपुर में घायल बालक की मृत्यु बेहद दुखद है। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति एवं परिजनों को हिम्मत देने की कामना करता हूं। मैं जनता से अपील करता हूं कि शांति बनाए रखें एवं विवेक से काम लें।

PC: siasat

पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने ट्वीट किया कि उदयपुर में हुई घटना में घायल छात्र के निधन की दुखद खबर प्राप्त हुई। मैं शोकाकुल परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करता हूँ। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें। साथ ही, मैं सभी से कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील भी करता हूँ। सरकार संवेदनशीलता प्रकट करते हुए प्रभावित परिवार को तत्काल उचित मुआवजा दे एवं शीघ्र न्याय दिलाए।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.