Tikaram Jully ने सरकार को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- पर्ची सरकार ने प्रदेश के हालात ऐसे...

Samachar Jagat | Friday, 23 Aug 2024 09:41:53 AM
Tikaram Jully made a big statement about the government, said- the government has created such conditions in the state...

इंटरेनट डेस्क। राजस्थान में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने राजस्थान पुलिस के हेड कांस्टेबल बाबूलाल बैरवा की भांकरोटा पुलिस चौकी में आत्महत्या की घटना पर दुख प्रकट किया है। उन्होंने इस घटना पर दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए प्रदेश की भजनलाल सरकार ने निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। इस संबंध में उन्होंने प्रदेश की भजनलाल सरकार पर भी निशाना साधा है। 

टीकाराम जूली ने इस संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी बात कही है। उन्होंने ट्वीट किया कि राजस्थान पुलिस के हेड कांस्टेबल बाबूलाल बैरवा की भांकरोटा पुलिस चौकी में आत्महत्या की खबर दुखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण है। ईश्वर यह असहनीय दुख उनके परिवार को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। बाबूलाल ने मुख्यमंत्री के नाम सुसाइड नोट में आला अधिकारियों समेत कई लोगों पर उत्पीडऩ का गंभीर आरोप लगाए हैं।

मैं सरकार से आग्रह करता हूं कि इस मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें एवं परिवार को न्याय मिले। पर्ची सरकार ने प्रदेश के हालात ऐसे बना दिए हैं की पुलिस ही पुलिस से परेशान है इससे बड़ी फेल सरकार और क्या हो सकती है।

मोदी राज में चरम पर है बेरोजगारी और भ्रष्टाचार
वहीं टीकाराम जूली ने एक ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया कि सेबी की अध्यक्ष माधवी बुच प्राइवेट सेक्टर से लेटरल एंट्री के रास्ते आई थी। सेबी के अध्यक्ष और सदस्य के पद बेहद संवेदनशील और बेहद ताकतवर पद होते हैं। मोदी राज में बेरोजगारी और भ्रष्टाचार चरम पर है। सेबी प्रमुख का इस्तीफा हो, अडानी महाघोटाले की जाँच हो और जेपीसी का गठन किया जाएं।

PC: newstimestoday
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.