उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा को लेकर Tika Ram Jully ने भजनलाल सरकार पर साधा निशाना, कहा-क्या यह भेदभाव उनकी सामाजिक पृष्ठभूमि...

Samachar Jagat | Friday, 06 Sep 2024 09:27:12 AM
Tika Ram Jully targeted Bhajanlal government regarding Deputy Chief Minister Premchand Bairwa, said- Is this discrimination based on his social background....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा को लेकर भजनलाल सरकार पर निशाना साधा है। टीकाराम जूली ने प्रेमचंद बैरवा के सम्मान को लेकर सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी बात कही है। उन्होंने एक खबर पोस्ट कर भाजपा सरकार पर प्रहार किया है। 

विधायक टीकाराम जूली ने इस संबंध में ट्वीट किया कि क्या प्रेमचंद बैरवा के साथ यह भेदभाव उनकी सामाजिक पृष्ठभूमि एवं उनके दलित समुदाय से आने के कारण किया जा रहा है? पहले उनके कार्यभार संभालने में मुख्यमंत्री समेत कोई नहीं गया जबकि दूसरे उपमुख्यमंत्री के कार्यभार संभालने में सभी मौजूद थे। फिर उन्होंने सडक़ों के मामले पर बेबस होना बताया, क्योंकि कोई उनकी सुन नहीं रहा है। 

क्या भाजपा सरकार में दलितों की उपेक्षा इसी प्रकार की जाती रहेगी?
राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता टीकाराम जूली ने कहा कि अब एक सार्वजनिक समारोह में उनका सम्मान तक नहीं किया गया। पता चलने के बावजूद भी उनका औपचारिक सम्मान नहीं किया गया। आखिर मुख्यमंत्री की उपस्थिति में दलित उपमुख्यमंत्री के साथ ऐसा व्यवहार कैसे किया जा सकता है? क्या भाजपा सरकार में दलितों की उपेक्षा इसी प्रकार की जाती रहेगी?

शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने नहीं किया सम्मान
राजस्थान कांग्रेस विधायक टीकाराम जूली की ओर से पोस्ट की गई खबर के अनुसार, एक समारोह में शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने उप मुख्यमंत्री प्रेम चन्द्र बैरवा का सम्मान नहीं किया। अधिकारियों ने इस भूल मानते हुए इसके लिए माफी भी मांगी। इसके बाद भी उप मुख्यमंत्री का सम्मान नहीं किया गया। 

PC:  patrika
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.