Tika Ram Jully ने अग्निवीर योजना पर खड़े किए सवाल, अब बोल दी है ये बात

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Aug 2024 11:52:32 AM
Tika Ram Jully raised questions on Agniveer scheme, now he has said this

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने मध्य प्रदेश के भोपाल में एक ज्वेलरी शॉप में 50 लाख की लूट के बाद केन्द्र सरकार की अग्निवीर योजना को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। टीकाराम जूली ने इस संबंध में केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है। 

कांग्रेस विधायक टीकाराम जूली ने बोल दिया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अग्निवीर योजना ने बेरोजगारी के दलदल में फंसे युवाओं को कहीं का नहीं छोड़ा है। उन्होंने इस योजना को खत्म करने तक की बात बोल दी है।

अग्निवीर छुट्टी लेकर आया था घर
टीकाराम जूली ने इस संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी बात कही है। उन्होंने ट्वीट किया कि मध्य प्रदेश के भोपाल में एक ज्वेलरी शॉप में 50 लाख की लूट हुई। इस लूट में पुलिस ने एक अग्निवीर को गिरफ्तार किया है। ये अग्निवीर छुट्टी लेकर घर आया था, कर्ज चुकाने के लिए हथियार के दम पर लूट को अंजाम दिया। सनद रहे- पिछले महीने ही पंजाब में एक अग्निवीर को लुटेरों का गैंग चलाने के लिए गिरफ्तार किया गया था। 

सेना और समाज के लिए सही नहीं है अग्निवीर योजना
टीकाराम जूली ने कहा कि मोदी की अग्निवीर योजना ने बेरोजगारी के दलदल में फंसे युवाओं को कहीं का नहीं छोड़ा है। युवा हथियारों की ट्रेनिंग पा रहे हैं और फिर ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।  ऐसे में इस योजना को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं।  अग्निवीर योजना सेना और समाज के लिए सही नहीं है। इस योजना को खत्म करना ही होगा।

PC: patrika
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.