Tika Ram Jully ने भजनलाल सरकार पर किया जुबानी प्रहार, कहा- प्रदेश में जब से पर्ची सरकार...

Samachar Jagat | Friday, 16 Aug 2024 09:58:43 AM
Tika Ram Jully made a verbal attack on Bhajanlal government

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने प्रदेश की भजनलाल शर्मा पर चूरू जिले की एक घटना को लेकर निशाना साधा है। टीकाराम जूली ने इस संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी बात कही है। उन्होंने ट्वीट किया कि चूरू जिले में मालकसर निवासी अशोक बेरड़ की एक गाड़ी से कुचलकर हत्या कर देने तथा इस घटना में दो अन्य व्यक्ति जय गणेश बेनीवाल व चेतन राम बेरड़ गंभीर रूप से घायल हो जाने की जानकारी प्राप्त हुई है। प्रदेश में जब से पर्ची सरकार का गठन हुआ है तब से आए दिन ऐसी खबरें आना आम बात हो गई है। मैं प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से आग्रह करता हूं कि आरोपियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई करें तथा मृतक एवं घायल के परिजनों को उचित मुआवजा राशि प्रदान करें।

राहुल गांधी को पांचवीं लाइन में बिठा कर नरेंद्र मोदी ने अपनी कुंठा दिखाई
इससे पहले टीकाराम जूली ने राहुल गांधी को स्वतंत्रता दिवस समारोह में 5वीं पंक्ति में स्थान दिए जाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने ट्वीट किया था कि छोटे मन के लोगों से बड़ी चीजों की उम्मीद करना बेमानी है नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को स्वतंत्रता दिवस के समारोह में पांचवीं लाइन में बिठा कर नरेंद्र मोदी ने अपनी कुंठा जरूर दिखाई, लेकिन इससे राहुल गांधी को कोई फर्क नहीं पड़ता है।

नेता प्रतिपक्ष की रैंक कैबिनेट मंत्री की होती है, सरकार के मंत्री पहली लाइन में बैठें थे, तो इन छुद्र मानसिकता वालों को लोकतंत्र और लोकतांत्रिक परंपराओं की भी कोई परवाह नहीं है। रक्षा मंत्रालय का बयान सरकार और बेनकाब कर रहा है। सच यह है कि राहुल गांधी से मोदी और उनके मंत्री आंखें चुराते हैं और असहज हो जाते हैं। राहुल गांधी पांचवीं लाइन में बैठें या पचासवीं, वो जननायक ही रहेंगे - लेकिन आपलोग इस तरह की गलीच हरकतें करना कब बंद करेंगे?

PC: patrika
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.