Tika Ram Jully ने अब भजनलाल सरकार से कर डाली है ये मांग

Samachar Jagat | Monday, 26 Aug 2024 10:09:30 AM
Tika Ram Jully has now made this demand from Bhajanlal government

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में नेत प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने रविवार को सवाई मानसिंह अस्पताल की मोर्चरी के बाहर हेड कांस्टेबल बाबूलाल बैरवा सुसाइड मामले के बाद धरने पर बैठे परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता टीकाराम जूली ने प्रदेश की भजनलाल सरकार से मामले की जांच सीबीआई से कराने और परिवार को सरकारी नौकरी एवं उचित मुआवजा राशि देने की मांग की है। 

टीकाराम जूली ने इस संबंध में रविवार को ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि आज शाम जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल की मोर्चरी के बाहर हेड कांस्टेबल बाबूलाल बैरवा सुसाइड मामले के बाद धरने पर बैठे परिजनों से मुलाकात की। पुलिस के उच्च अधिकारियों और एक अन्य की प्रताडऩा से परेशान होकर निष्ठावान सिपाही ने मौत का रास्ता अपनाया जो भाजपा सरकार पर सवाल खड़े करता है।  

प्रदेश सरकार अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार करने में शिथिलता बरत रही है
किसी के घर का चिराग बुझ गया और प्रदेश की सरकार अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार करने में शिथिलता बरत रही है। पुलिसकर्मी को अपने ही उच्च अधिकारियों द्वारा प्रताडि़त करना शर्मनाक है। मैं सरकार से इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग करता हूं। ताकि काले कारनामे करने वाले शख्स बेनकाब हो सके। 

परिवार को सरकारी नौकरी एवं उचित मुआवजा राशि देने की मांग
टीकाराम जूली ने कहा कि प्रदेश की सरकार से आग्रह करता हूं की परिवार को सरकारी नौकरी एवं उचित मुआवजा राशि देने के साथ आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए कार्रवाई अमल में लाएं।

PC: zeenews.india
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.