सीएम भजनलाल शर्मा को मिली धमकी को लेकर Tika Ram Jully ने दिया है ये बड़ा बयान

Samachar Jagat | Monday, 29 Jul 2024 10:24:38 AM
Tika Ram Jully  has given this big statement regarding the threat received by CM Bhajanlal Sharma

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा में नेता पतिपक्ष टीकाराम जूली ने दौसा की जेल से मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी मिलने पर प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस विधायक ने सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी बात कही है।

उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार पर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया कि मीडिया चैनलों के माध्यम से जानकारी प्राप्त हुई है कि दौसा की जेल से मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जी को जान से मारने की धमकी मिली है।

यह प्रदेश की कानून व्यवस्था पर करारा तमाचा है। जब प्रदेश के मुखिया ही सुरक्षित नहीं है तो आप समझ सकते हैं कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। सरकार और प्रशासन ऐसे अपराधियों पर सख़्त कार्रवाई करे जिससे न केवल जन प्रतिनिधि बल्कि आमजन में भी कानून का विश्वास बनाया जा सके।

जालोर में कांग्रेसी नेता की घर में घुसकर हत्या करने को लेकर की थी ये बड़ी
इससे पहले कांग्रेस विधायक टीकाराम जूली ने राजस्थान के जालोर में कांग्रेसी नेता एवं व्यवसायी की घर में घुसकर हत्या करने को लेकर बड़ी बात की थी।  उन्होंने ट्वीट किया था कि राजस्थान के जालोर में जिस प्रकार कांग्रेसी नेता एवं व्यवसायी की घर में घुसकर हत्या की जाती है,इससे स्पष्ट है कि प्रदेश से अपराधियों में कानून का इकबाल पूर्णतह समाप्त हो चुका है।  

मैं मृतक के परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। प्रदेश की सरकार से आग्रह करना चाहता हूं कि इस घटना की तह तक जाकर जांच की जाए एवम् परिवार को उचित मुआवजा प्रदान की जाए।

PC:  patrika

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.