Tika Ram Jully ने ओपीएस को लेकर सीएम भजनलाल शर्मा से पूछा ये सवाल, इन्हें लेकर भी साधा निशाना

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Jul 2024 09:10:31 AM
Tika Ram Jully asked this question to CM Bhajanlal Sharma about OPS, he also targeted him regarding these

PC: rajasthanchowk
इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा में परिवर्तित बजट 2024-25 पर चर्चा के दौरान नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने भजनलाल सरकार पर जमकर निशाना साधा है।  इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। टीकाराम जूली ने एक्स के माध्यम से प्रदेश की भजनलाल सरकार के मंत्रियों द्वारा की गई बयानबाजी को लेकर जुबानी प्रहार किया है। 

PC:  rajasthan.ndtv

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी पिछले छह महीनों में आपके मंत्रियों द्वारा दिए गए 170 बयानों में जिस प्रकार की कुंठित और वैमनस्य भरी मानसिकता नजर आती है उससे केवल और केवल सामाजिक वैमनस्यता, अशांति एवं भेदभाव में बढ़ोतरी होगी। आपको ऐसे ऊलजुलूल बयान देने वाले आपकी पार्टी के नेताओ और मंत्रियों पर पाबंदी लगानी चाहिए। जिससे ऐतिहासिक एवं गौरवशाली परंपरा वाले इस प्रदेश राजस्थान का माहौल सामाजिक समरसता से परिपूर्ण बनाया जा सके।

PC: rajasthantak

राम के नाम पर झूठी राजनीति का बीजेपी को मिल चुका है परिणाम
इस दौरान उन्होंने बोल दिया कि राम के नाम पर झूठी राजनीति का परिणाम बीजेपी को मिल चुका है। ये अयोध्या हारे, चित्रकुट हारे, सीतापुर हारे, रामेश्वर हारे, बद्रीनाथ में हारे और अब यह केदारनाथ में भी हारेंगे। 

ओपीएस पर पर्ची कब आएगी मुख्यमंत्री जी?
इस दौरान टीकाराम जूली ने अशोक गहलोत सरकार द्वारा शुरू की गई ओपीएस को लेकर भी सीएम भजनलाल शर्मा से सवाल पूछा है। टीकाराम जूली ने पूछा कि ओपीएस पर पर्ची कब आएगी मुख्यमंत्री जी? दिल्ली की पर्ची के चक्कर में क्यों पड़े हो जवाब आपको ही देना पड़ेगा। 
उन्होंने एक्स के माध्यम से बोल दिया कि बस योजनाओ के बदल सकते है नाम।  आपसे ना होगा कोई काम। जनता कर रही है त्राहिमाम। पर्ची सरकार है बिल्कुल नाकाम।

PC: rajasthanchowk
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.