Rajasthan में इस साल होगी 1 लाख पदों पर भर्तियां, सीएम Bhajanlal Sharma ने किया है ऐलान

Samachar Jagat | Monday, 05 Aug 2024 02:13:08 PM
There will be recruitment for 1 lakh posts in Rajasthan this year, CM Bhajanlal Sharma has announced

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने प्रदेश में भर्तियों को लेकर बड़ा ऐलान किया है। रविवार को दौसा के डूंगरपुर (राहुवास) में परिवर्तित बजट वर्ष 2024-25 में मिली सौगातों के लिए आयोजित धन्यवाद सभा को संबोधित करते हुए सीएम भजनलाल शर्मा ने बोल दिया कि  राज्य सरकार युवाओं को रोजगार देने के लिए प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है। इस वर्ष 1 लाख पदों पर भर्तियां की जाएगी, जिससे युवाओं के सपने साकार हो सकेंगे। 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने इस दौरान कहा कि लालसोट क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए परिवर्तित बजट में कई महत्वपूर्ण घोषणाएं की गई है।  बजट में लालसोट की नगर पालिका को नगर परिषद में, लालसोट कन्या महाविद्यालय को पीजी में, श्यामपुरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में क्रमोन्नत किए जाने की घोषणा की गई है। 

उन्होंने कहा कि राहूवास में नवीन उपखंड कार्यालय खोला जाएगा तथा रामगढ़ पचवारा में कृषि मंडी की स्थापना की जाएगी। इसके अतिरिक्त लालसोट से खटवा तक एवं एनएच 148 पर डूंगरपुर मोड़ से हरिपुरा होते हुए डोब तक सडक़ का नवीनीकरण एवं चौड़ाईकरण कार्य के साथ ही बीच्छा में एनिकट का निर्माण, मरम्मत एवं जीर्णोद्धार कार्य करवाए जाने की घोषणा की गई है।

PC:dipr.rajasthan 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.