Kirodi Lal Meena के इस्तीफे को लेकर खत्म हुआ सस्पेंस, मदन राठौड़ ने कर दिया है इस बात का खुलासा

Hanuman | Tuesday, 13 Aug 2024 11:50:37 AM
The suspense over Kirodi Lal Meena's resignation is over, Madan Rathore has revealed this

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में बीजेपी के वरिष्ठ नेता किरोड़ी लाल मीणा का भजनलाल सरकार के कैबिनेट मंत्री के पद से इस्तीफा स्वीकार हुआ है या नहीं। इस बात से अब पर्दा उठा गया है। बीजेपी के चीफ मदन राठौड़ ने खुद इस संबंध में जानकारी दी है।

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे को लेकर कही बात के कहने के बाद मदन राठौड़ ने किरोड़ी मीणा के इस्तीफा की अटकलों को खारिज कर दिया। राजस्थान में बारिश के बिगड़े हालात के बीच भारतीय जनता पार्टी के नए प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने सोमवार को प्रदेश मुख्यालय में ऐलान कर दिया है कि प्रदेश सरकार ने किरोड़ी लाल मीणा का का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है। उन्होंने बोल दिया कि किरोड़ी लाल मीणा जल्द ही काम पर लौटेंगे। 

अशोक गहलोत ने कही थी ये बात
इससे पहले प्रदेश के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने किरोड़ी मीणा के इस्तीफा को लेकर भाजपा सरकार पर तंज कसा था। अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा था कि प्रदेशभर में भारी बारिश एवं इससे संबंधित दुर्घटनाओं के कारण 25 से अधिक जानें जा चुकी हैं।

यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसी आपदा की स्थिति में राज्य के आपदा राहत मंत्री के बारे में जनता को यह नहीं पता कि वो पद पर हैं या उनका इस्तीफा स्वीकार हो गया है। मुख्यमंत्री भजनलाल सरकार को स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

आपको बता दें कि किरोड़ी लाल मीणा ने लोकसभा चुनावों में भाजपा को उनके प्रभाव क्षेत्र में मिली हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए भजनलाल सरकार के कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। 

PC: etvbharat
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.