दामाद को हुआ अपनी ही सास से प्यार, पति ने दोनों को बिस्तर पर पकड़ा, फिर हुआ कुछ ऐसा...

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Aug 2024 02:30:44 PM
The son-in-law fell in love with his mother-in-law, the husband caught them both in bed, then something like this happened...

pc: news24online

बिहार के पूर्णिया में हाल ही में एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है, जो आपको हैरान कर सकती है। एक युवक को एक महिला से प्यार हो गया, जो रिश्ते में उसकी सास लगती थी। हालांकि, जल्द ही दोनों के बीच प्यार खत्म हो गया और युवक घर लौट आया। इसके बावजूद, कोलकाता की महिला उसके जाने के बाद पूर्णिया आ गई, जिससे वहां हंगामा मच गया और आखिरकार पुलिस को भी इसकी सूचना मिल गई। 

युवक अपनी सास के साथ इंस्टाग्राम चैट करता था, जिससे दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए। वह सदर थाना क्षेत्र के आइना महल इलाके में रहता है। कोलकाता की महिला के अनुसार वे दोनों शादी कर चुके हैं। महिला की बहन की बेटी से युवक के भाई की शादी हुई है। इस हिसाब से प्रेमिका उसकी सास लगती है। 

 युवक ने दावा किया कि उसे नहीं पता था कि वह शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं, जिसके चलते वह उसे छोड़कर चला गया। महिला ने बताया कि वह कोलकाता से आइना महल में एक बर्थडे पार्टी में आई थी, यहां उसकी पहचान दामाद के छोटे भाई सोनू कुमार से हो गई।। उसने उसे कोलकाता में नौकरी दिलाने में मदद की पेशकश की और उसका संपर्क विवरण लिया। 

इंस्टाग्राम पर उनकी चैटिंग के कारण उनके बीच प्रेम संबंध बन गए और बाद में उन्होंने कोलकाता की एक निजी कंपनी में उनकी नौकरी लगवा दी। उनका रिश्ता आगे बढ़ा, लेकिन आखिरकार उनके पति ने उन्हें इस कृत्य में पकड़ लिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई और उसके पति ने उसके साथ रहने से इनकार कर दिया। युवक के कारण तीनों बच्चों ने भी उसे छोड़ दिया। वे अपने पिता के साथ रहते हैं।

युवक,  संदेह से बचने के लिए उसे “दीदी” कहता था, जैसे ही उसे पहली सैलरी मिली वो उसे छोड़ कर चला गया। किराया न चुकाने के कारण किराए के घर से निकाले जाने के बाद, महिला उसे बिहार में खोजने में कामयाब रही। पुलिस ने कथित तौर पर मामले को सुलझा लिया है। युवक के घरवालों ने समधन को बहू मान लिया है। युवक को उसके भाई ने घर से निकाल दिया है। जिसके बाद युवक की मां ने महिला के रहने की व्यवस्था एक तंबू में की है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.