मां के साथ थे शख्स के अवैध संबंध, फिर 19 साल की बेटी पर भी रखने लगा बुरी नजर तो हो गया ऐसा कांड

Samachar Jagat | Monday, 02 Sep 2024 03:44:23 PM
The man had illicit relations with the mother, then he started keeping an evil eye on the 19 year old daughter and this incident happened

pc: Scroll.in

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई, जिसमें एक व्यक्ति, जो पहले अपने गांव की एक महिला के साथ प्रेम संबंध में था, उसकी किशोर बेटी में  रुचि दिखाने लगा। इससे एक भयानक अपराध हुआ।

शुरू में, वह व्यक्ति, जो एक स्थानीय महिला के साथ प्रेम संबंध में था, उसके साथ रह रहा था। हालाँकि, उसका व्यवहार तब परेशान करने वाला हो गया जब उसने महिला की 19 वर्षीय बेटी के प्रति अवांछित व्यवहार करना शुरू कर दिया। इसका पता चलने पर, महिला ने अपनी बेटी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। 

पुलिस ने महज 48 घंटे के भीतर मामले को सुलझा लिया और मां-बेटी दोनों को गिरफ्तार कर लिया। 21 अगस्त को 50 वर्षीय मेंडी लाल का शव गांव के पास एक जंगल में मिला। मेंडी लाल के बेटे सुनील कुमार की रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच में पता चला कि मेंडी लाल का महिला के साथ अवैध संबंध था।

ग्रामीणों के अनुसार, मेडीं लाल शराब के नशे में महिला की बेटी को परेशान करता था और उसके साथ गलत हरकतें करता था। महिला द्वारा समझाने के बावजूद भी वह ऐसा करता रहा। उसके व्यवहार से तंग आकर मां और बेटी उसे आधी रात के आसपास अपने घर ले गईं, जहां उन्होंने उसे डंडे से पीटा और दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया। हत्या के बाद उन्होंने शव को चादर में लपेटा और घर से करीब 100 मीटर दूर फेंक दिया। पूछताछ के दौरान दोनों संदिग्धों ने अपना अपराध कबूल कर लिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल डंडा, दुपट्टा और चादर भी बरामद कर ली है। मां और बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया है और वे अब न्यायिक हिरासत में हैं। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने पुष्टि की कि पोस्टमार्टम के दौरान पीड़िता की पसलियों में चोट लगी थी। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, जिसमें मृतक द्वारा महिला की बेटी के साथ गलत संबंध बनाने के प्रयासों पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.