Crime: मुंबई से आया पति, आते ही पत्नी के साथ किया ऐसा घिनोना काम जिसे जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Samachar Jagat | Monday, 29 Jul 2024 03:08:36 PM
The husband came from Mumbai, as soon as he arrived he did such a disgusting thing with his wife that you will be shocked to know

pc: news18

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक गांव की पंचायत के आदेश के बाद पति ने अपनी पत्नी को पेड़ से बांध दिया, उसका मुंह काला किया, उसके बाल काटे और गले में चप्पलों की माला पहना दी। इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया और ग्रामीण सिर्फ देखते रहे। 

हथिगवां थाने के कुढ़ा इब्राहिमपुर गांव में यह घटना हुई और इसे तालिबान जैसी सजा बताया जा रहा है। पति ने अपने परिवार के साथ मिलकर महिला का मुंह काला किया और उसके बाल काटकर उसे पेड़ से बांध दिया। इसके बाद उसे जबरन चप्पलों की माला पहनाई। पंचायत के इस आदेश से गांव में तनाव फैल गया। 

पति ने अपनी पत्नी पर स्थानीय लवकुश नाम के व्यक्ति से अवैध संबंध होने का आरोप लगाया, जिसके चलते उसे यह कठोर सजा दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने पति हरिलाल समेत 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय रॉय गांव पहुंचे और मामले की गहन जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए।

 गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है। तीन बच्चों की मां को उसके पति ने मुंबई से काम करके लौटे लवकुश से बात करते हुए पकड़ लिया। इसके बाद पंचायत ने उसे सजा सुनाई। लवकुश भागने में कामयाब रहा और उसने पुलिस को घटना की सूचना दी। 

पुलिस के पहुंचने से पहले ही महिला के साथ बदसलूकी की जा चुकी थी। पति, देवर और ग्राम प्रधान समेत 22 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कुंडा सर्किल ऑफिसर अजीत के मुताबिक इस घटना के सिलसिले में 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.