तीन छात्रों के साथ क्लास में संबंध बना रही थी छात्रा, तभी आ गई टीचर और तीनों को ऐसी स्तिथि में पकड़ा, उसके बाद...

Samachar Jagat | Friday, 20 Sep 2024 12:01:28 PM
The girl student was having sex with three students in the class, then the teacher came and caught all three in such a situation, after that...

PC: IN KHABAR

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक इंटर कॉलेज से तीन छात्रों और एक छात्रा को कक्षा में गलत हरकते करते हुए पकड़े जाने के बाद निष्कासित कर दिया गया। स्कूल ने चारों छात्रों के लिए टीसी जारी कर दी हैं और उनके अभिभावकों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) की सदस्य ने भी बयान दर्ज किए हैं।

कक्षा में पकड़े गए छात्र

कॉलेज के सूत्रों के अनुसार, कुछ दिन पहले, 9वीं कक्षा के तीन लड़के और एक लड़की कक्षा में आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए थे। उन्हें शुरू में चेतावनी दी गई थी और इस तरह का व्यवहार दोबारा न करने की सलाह दी गई थी। हालांकि, उनका दुर्व्यवहार जारी रहा और वे एक बार फिर ऐसी ही स्थिति में पकड़े गए। अनुचित व्यवहार के सार्वजनिक प्रदर्शन के कारण, स्कूल ने चारों छात्रों को स्कूल से निकालने का फैसला किया। स्थानांतरण प्रमाण पत्र उनके अभिभावकों की मौजूदगी में जारी किए गए।

कार्रवाई करने के लिए मजबूर

स्कूल के प्रिंसिपल ने कहा कि छात्र गलत रास्ते पर जा रहे थे और उनकी हरकतें कॉलेज के माहौल को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर रही थीं। इसलिए, प्रशासन के पास उन्हें निष्कासित करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। राष्ट्रीय महिला आयोग की एक सदस्य ने कॉलेज का दौरा किया और चारों छात्राओं के बयान दर्ज किए। बताया जा रहा है कि एक महिला शिक्षिका ने शुरू में आयोग में शिकायत दर्ज कराई थी।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.