सुहागरात के 2 दिन बाद मायके भाग गई दुल्हन, ससुराल पहुंचा दूल्हा तो परिवार ने खरी खोटी सुना कर घर से भगाया

Samachar Jagat | Saturday, 27 Jul 2024 01:02:20 PM
The bride ran away from her parental home 2 days after the wedding night, when the groom reached his in-laws' house, the family scolded him and drove him out of the house

PC: NEWS HIMACHALI

यूपी के मैनपुरी से एक अनोखी घटना सामने आई है, जिसमें एक दूल्हा-दुल्हन शामिल है। इलाके के एक युवक ने बताया कि उसने दिसंबर में सामूहिक विवाह समारोह में शादी की थी। दो महीने तक उसकी दुल्हन अपने मायके में रही। दो महीने बाद, जोड़े ने अपने गांव में एक और शादी समारोह आयोजित किया। 

शादी के बाद, दूल्हा दुल्हन को अपने घर ले आया। हालांकि, सुहागरात के दो दिन बाद ही अचानक से दुल्हन अचानक से अपने मायके भाग गई। यह पता चलने पर दूल्हे को झटका लगा। जब वह उसे खोजने उसके घर गया, तो उसे पता चला कि वह और उसका परिवार दूसरे गांव में चले गए हैं। 

नए स्थान पर पहुंचने पर, दूल्हे को अपमानित किया गया और उसे भगा दिया गया। मामला अब जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में पहुंच गया है, जिसने दुल्हन को 29 जुलाई को सुनवाई के लिए बुलाया है। 

यह घटना करहल के नगला विजई बमटापुर में हुई। इस क्षेत्र के निवासी गुरमीत कुमार ने 15 दिसंबर 2023 को सामूहिक विवाह में कुर्रा के नगला बेटा थाना  की दीपांशी से विवाह किया। विवाह के बाद वह अपने माता-पिता के साथ रही। 19 फरवरी 2024 को उनके गांव में एक और विवाह समारोह हुआ। अगले दिन दूल्हा अपनी दुल्हन को घर ले आया। 

परिवार शादी से बहुत खुश था, लेकिन यह खुशी ज्यादा देर तक नहीं टिक सकी क्योंकि शादी की रात के दो दिन बाद दुल्हन अपने मायके वापस चली गई। जब दूल्हा उसे लेने गया तो उसने पाया कि वह दूसरे गांव चली गई है। इसके बाद वह उसे खोजने के लिए सलारपुर गांव गया। जब उसने अपनी पत्नी से घर लौटने को कहा तो उसने उसका अपमान किया और उसके साथ जाने से इनकार कर दिया। दुल्हन के भाई ने दूल्हे के साथ गाली-गलौज और मारपीट भी की। दूल्हे ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में शिकायत दर्ज कराई। उसकी शिकायत के बाद प्राधिकरण ने दुल्हन को 29 जुलाई को सुनवाई के लिए तलब करते हुए नोटिस जारी किया।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.