Sirohi: दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, सीएम भजनलाल शर्मा ने दिया ये निर्देश

Hanuman | Thursday, 24 Oct 2024 01:22:11 PM
Sirohi: Five members of the same family died in a tragic road accident, CM Bhajanlal Sharma gave these instructions

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के सिरोही में आज एक दर्दनाक सडक़ हादसा हुआ है। यहां पर एक बेकाबू कार फोरलेन हाईवे के दूसरी साइड से होते हुए नाले में जाकर गितने से पांच लोगों की मौत हो गई है। ये दर्दनाक सडक़ हादसा ब्यावर-पिंडवाड़ा राजमार्ग पर हुआ। कार में सवार लोग जोधपुर जा रहे थे। 

खबरों के अनुसार, आज सुबह करीब 6 बजे सिरोही में नेशनल हाईवे पर सारनेश्वर जी पुलिया के पास ये सडक़ हादसा हुआ है। हादसे का शिकार हुई कार में एक ही परिवार के 6 लोग गुजरात के दाहोद से फलौदी जिले के खारा गांव जा रहे थे। चलती कार के ब्रेक फेल होने से ये हादसा हुआ। इसके बाद डिवाइडर से टकराने के कारण कार का एक टायर फटने के बाद वह फोरलेन हाईवे के दूसरी साइड से होते हुए नाले में जा गिरी। इस सडक़ हादसे में मारे गए लोगों में दो महिला और दो पुरुष और एक 11 साल का बच्चा शामिल है। पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त प्रताप, रामूराम, उषा, पूजा और आशू के रूप में की है। जबकि शारदा नाम की महिला गंभीर रूप से घायल हो गईं। 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने प्रकट किया दुख
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने इस सडक़ हादसे पर दुख प्रकट किया है। उन्होंने इस संबंध में आज ट्वीट किया कि सिरोही के राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण सडक़ दुर्घटना में हुई जनहानि का समाचार अत्यंत दुखद एवं हृदयविदारक है। जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायल नागरिकों का समुचित एवं त्वरित चिकित्सीय उपचार सुनिश्चित करने के लिए निर्देश प्रदान किए गए हैं। प्रभु श्रीराम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान एवं घायल नागरिकों को शीघ्रातिशीघ्र पूर्ण स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

PC: abplive 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.