Sikar: बाबा ने पहले युवती को खिलाया पेड़ा, इसके बाद किया दुष्कर्म, एक बार नहीं भरा मन तो...

Hanuman | Sunday, 20 Oct 2024 11:22:01 AM
Sikar: Baba first fed the girl peda, then raped her, when he was not satisfied once...

By Hanuman Kasotiya
इंटरनेट डेस्क।
राजस्थान के सीकर जिले से मंदिर के एक बाबा द्वारा युवती के दुष्कर्म करने का शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है। ये मामला लक्ष्मणगढ़ तहसील का है। यहां पर एक लडक़ी ने मंदिर के एक बाबा पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। 

खबरों के अनुसार, लक्ष्मणगढ़ तहसील की युवती ने पुलिस को इस संबंध में जानकारी दी है। युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने बताया कि कुछ महीने पहले युवती मंदिर में पूजा करने के लिए गई थी। इस दौरान राजेश नाम के लडक़े ने बाबा बालनाथ से उसकी मुलाकात करवाई। इस दौरान बाबा ने युवती को प्रसाद दिया।

इसके बाद युवती घर लौटने लगी तो बाबा ने उसे यह कहते हुए गाड़ी में बैठा लिया कि वो उसे गांव तक छोड़ देंगे। बाबा पर विश्वास कर युवती बाबा की गाड़ी में बैठ गई। इसके बाद रास्ते में बाबा बालनाथ ने युवती को पेड़ा खाने को दिया। इसे खाकर युवती बेसुध हो गई थी। इसके बाद बाबा ने युवती के साथ तीन बार रेप की वारदात को अंजाम दिया। 

बाबा की गाड़ी के ड्राइवर ने बना लिया दुष्कर्म का वीडियो 
पीडि़ता ने बताया कि बाबा की गाड़ी के ड्राइवर योगेश ने दुष्कर्म का वीडियो बनाया था। इसके बाद वीडियो वायरल करने की भी धमकी देकर बाबा और उसके सहयोगी उसे अपने पास बुलाने की बात करने लगे। पुलिस ने इस संबंध मे मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। जल्द ही पुलिस द्वारा मामले में अन्य खुलासा किया जा सकता है।

PC: bhaskar
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.