Sachin Pilot ने इस बात को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- सरकार का इस तरह पक्षपातपूर्ण व्यवहार...

Samachar Jagat | Friday, 16 Aug 2024 09:46:33 AM
Sachin Pilot targeted the Modi government on this issue, said- such biased behavior of the government...

PC: impactvoice 

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को स्वतंत्रता दिवस समारोह में 5वीं पंक्ति में स्थान दिए जाने को लेकर राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। राजस्थान कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

PC: indiatoday

सचिन पायलट ने इस संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है। पूर्व केन्द्रीय मंत्री सचिन पायलट ने इस संबंध में ट्वीट किया कि दिल्ली के लाल किले पर स्वतंत्रता दिवस समारोह में नेता प्रतिपक्ष लोकसभा राहुल गांधी को 5वीं पंक्ति में स्थान दिया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है।

नेता प्रतिपक्ष का दर्जा कैबिनेट मंत्री का होता है, लेकिन सरकार का इस तरह पक्षपातपूर्ण व्यवहार संकुचित व संकीर्ण मानसिकता का परिचायक है। सरकार ने राहुल जी का नहीं बल्कि जनता की आवाज का अपमान किया है, जिस आवाज को संसद में प्रतिपक्ष के नेता के रूप में वो बुलंदी से उठाते हैं।

PC: PC: livehindustan

प्रधानमंत्री ने अपनी कुंठित, संकुचित और संकीर्ण मानसिकता का परिचय दे दिया: डोटासरा
वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने गुरुवार को इस संबंध में ट्वीट किया कि आज फिर प्रधानमंत्री ने अपनी कुंठित, संकुचित और संकीर्ण मानसिकता का परिचय दे दिया। सुनिए मोदी जी, आप राहुल गांधी जी को 5वीं पंक्ति में बैठाओ या 50वीं पंक्ति में उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता... क्योंकि वो देश के दिल में हैं। करोड़ों भारतीय के दिल में रहना राहुल जी के लिए सबसे बड़ा सम्मान और प्रेम है। केंद्र में सरकार किसी की भी हो, लेकिन आज तक स्वतंत्रता दिवस के समारोह में नेता प्रतिपक्ष का कभी अनादर नहीं हुआ, लेकिन आपको लोकतांत्रिक परंपराओं की कोई परवाह नहीं है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.