Sachin Pilot ने किरोड़ी लाल के इस्तीफे को लेकर भजनलाल सरकार पर साधा निशाना, शिक्षामंत्री मदन दिलावर को दे डाली ये नसीहत

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Jul 2024 09:57:52 AM
Sachin Pilot targeted Bhajan Lal government over Kirori Lal's resignation, gave this advice to Education Minister Madan Dilawar

इंटरनेट डेस्क। किरोड़ी लाल मीणा द्वारा प्रदेश की भजनलाल सरकार में कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफे दिए जाने को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। मंगलवार को देवली के भांची गांव मेंं ट्रैक्टर से कुचलकर मारे गए राजस्थान पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल को श्रद्धांजलि देने के बाद राजस्थान कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने किरोड़ी लाल मीणा के कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफे पर तंज कसते हुए प्रदेश की भजनलाल सरकार पर जमकर निशाना साधा है। 

राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट ने इस संबंध में बोल दिया कि  6 महीने में ही भजनलाल सरकार के मंत्री इस्तीफा देने लगे हैं। इस दौरान उन्होंने यहां तक बोल दिया कि सरकार बजरी माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई नहीं करेगी तो पुलिस का मनोबल भी टूटेगा। 

शिक्षामंत्री मदन दिलावर को दे डाली ये नसीहत 
सचिन पायलट ने इस दौरान राज्य के शिक्षामंत्री मदन दिलावर को एक नसीहत दे डाली है। उन्होंने बोल दिया कि मदन दिलावर को 24 घंटे विपक्ष के खिलाफ बयान देने की बजाय जनता के काम पर ध्यान देना चाहिए।

भजनलाल सरकार ने की ये मांग
सचिन पालयट ने मंगलवार को इस संबंध में एक्स पर भी पोस्ट डाली थी। इसके माध्यम से उन्होंने कहा कि आज टोंक के देवली भांची गांव में टोंक-सवाई माधोपुर सांसद हरिश मीणा जी के साथ पहुंचकर शहीद हेड कांस्टेबल स्व. श्री खुशीराम बैरवा जी को श्रद्धासुमन अर्पित किए एवं शोक संतप्त परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया। खुशीराम जी ने अपने कत्र्तव्य का निर्वहन करते हुए अपना सर्वोच्च बलिदान दिया।  सरकार एवं प्रशासन से मांग हैं कि पीडि़त परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिले और उनकी मांगों को सरकार पूरा करे।
PC: abplive
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.